Banner

एसडीओ सुखदेव ने कहा, लोगों का व्यवहार सरकारी कर्मचारियों के साथ ऐसा होगा, तो विकास कार्य कैसे हो .

हिमाचल प्रदेश के हमीरपुर जिले में आईपीएच विभाग के सीवरेज ट्रीटमेंट प्लांट में रास्ता निर्माण के लिए पहुंची थी आईपीएच विभाग की टीम पर जमीनी मामले को लेकर स्थानीय युवक ने हमला बोल दिया. हमले में एसडीओ के सिर पर गहरी चोटें आई तो साथ में जेई भी घायल हुए उन्हें तत्काल उपचार के लिया ले जाया गया. 



रास्ता निर्माण के लिए गई टीम के एसडीओ सुखदेव सिंह और जेई (JE) रमन शर्मा के साथ नगर परिषद के अध्यक्ष मनोज मिन्हास और वार्ड नं दो पार्षद राजकुमार भी मौके पर ठेकेदार के साथ गए थे. जमीन को लेकर युवक पवन कुमार ने बहसबाजी की और हमला कर दिया. एसडीओ और जेई ने मारपीट मामले की सूचना स्थानीय पुलिस थाना के साथ आईपीएच के आला अधिकारियों को भी दी है. पुलिस ने मामला दर्ज कर घायलों का मेडिकल करवाया जा रहा है.

क्या बोले अधिकारी

एसडीओ सुखदेव ने बताया कि वे एवं अन्य अधिकारी सीवरेज ट्रीटमेंट प्लाट के पास रास्ते का काम शुरू करने गए थे. वहां पर स्थानीय युवक पवन कुमार ने रास्ते पर मलकीयत भूमि होने का दावा किया.जब उसे समझाया गया कि एक माह पहले विभाग ने निशानदेही ली है, तब भी युवक नहीं माना और मारपीट करने लगा. उन्होंने बताया कि युवक ने डंडे से मारपीट की है. उन्होंने बताया कि मारपीट के कारण सिर और शरीर में चोटें लगी हैं और पुलिस थाना में रिपोर्ट दर्ज करवाई है.

कैसे होगा विकास

एसडीओ सुखदेव ने कहा कि सरकारी कर्मचारियों के साथ यदि इस तरह का लोगों का व्यवहार होगा, तो विकास कार्य कैसे सम्भव हो पाएंगे. उन्होंने कहा कि मारपीट के आरोपी यवक को सख्त सजा मिलनी चाहिए, ताकि आगे से सरकारी कर्मचारी के साथ इस तरह के मारपीट करने का मामला सामने न आय. उन्होने कहा कि सरकारी कर्मचारी सरकार के विकास कार्य को करवाने के लिए जाते है. फिलहाल, पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ