Banner

नौवीं कक्षा के छात्र की डंडे के साथ पिटाई पर अध्यापक से पूछताछ की गई , अपनी गलती स्वीकारते हुए माफी मांगी है

स्कूल प्रधानाचार्य ने बताया कि मामले को लेकर शिकायत मिली थी, जिसके बाद अध्यापक से पूछताछ की गई. अध्यापक ने अपनी गलती स्वीकारते हुए माफी मांगी है और आगे से ऐसा ना करने का आश्वासन दिया है.

                          

हिमाचल प्रदेश के ऊना जिले में सरकारी स्कूल में टीचर पर नौवीं कक्षा के छात्र की पिटाई के आरोप हैं. मामले को लेकर जहां छात्र के परिजनों ने स्कूल प्रधानाचार्य को शिकायत दी है. वहीं, ऊना पुलिस को भी मामले की जानकारी दी गई है. शिकायत मिलने के पास बाद स्कूल प्रधानाचार्य ने अध्यापक से पूछताछ की, जिसके बाद अध्यापक ने अपनी गलती स्वीकार करते हुए माफी मांगी, जिसके बाद मामला शांत हुआ.

घर जाकर परिजनों को बताया

ऊना मुख्यालय से करीब 12 किलोमीटर दूर स्थित एक सरकारी स्कूल के एक अध्यापक ने नवमी कक्षा के छात्र की डंडे के साथ पिटाई कर दी .छात्र की गलती सिर्फ इतना थी कि उसने अपना होमवर्क पूरा नहीं किया था. छुट्टी के बाद छात्र जब घर पहुंचा, तो पैरों में दर्द होने की बात परिजनों को बताई. परिजनों ने जब पैर देखा तो छात्र के पांव नील पड़े हुए थे, जिसके बाद परिजनों ने मामले की तुरंत शिकायत स्कूल प्रधानाचार्य को दी. इतना ही नहीं परिजनों ने मामले को लेकर पुलिस को भी सूचित किया.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ