Banner

बांदा : बच्चों के यौन उत्पीड़न केस में सीबीआई द्वारा गिरफ्तार तीसरे आरोपी को अदालत ने 10 दिनों की पुलिस रिमांड की मंजूरी दी।

 यौन उत्पीड़न कैसे में दिल्ली से सीबीआई द्वारा गिरफ्तार तीसरे आरोपी आकिब को सोमवार को दोबारा अदालत में पेश किया गया | उसे शुक्रवार को सीबीआई ने अदालत में पेश करने के बाद जेल भेजा था।सोमवार को जेल से उसे अपने कब्जे में ले अदालत में पेश किया जँहा उसे अदालत ने 10 दिनों की पुलिस रिमाण्ड में भेज दिया |

सोमवार को पंचम एडीजे/विशेष न्यायाधीश पाक्सो एक्ट मो. रिजवान अहमद के सक्षम सीबीआई के अधिवक्ता अशोक कुमार ने आकिब को  पुलिस कस्टडी रिमांड पर दिए जाने की अर्जी दी। सीबीआई अधिवक्ता और आरोपी आकिब के अधिवक्ता वसीम उल्ला खां ने अपनी-अपनी दलीलें देकर बहस की।

                            
दोनों पक्षों की सुनवाई के बाद न्यायाधीश ने सीबीआई के अधिवक्ता अशोक कुमार की मंजूर करते हुए आकिब को 10 दिन के लिए पुलिस रिमांड पर सौंपे जाने की मंजूरी दी। अदालत ने सीबीआई को हिदायत दी कि आरोपी से मारपीट, अभद्रता आदि नहीं करेंगे।

हिरासत में लेने के बाद देर शाम सीबीआई ने जिला जेल से आरोपी आकिब को अपने कब्जे में लेकर जिला अस्पताल में मेडिकल चेकअप कराया और उसे लेकर दिल्ली के लिए रवाना हो गए। 24 फरवरी को आरोपी को जेल में दाखिल करना होगा। 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ