Banner

हमीरपुर जिले में 48 घंटे में 65 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए

जिले में पिछले 48 घंटे में 65 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। इनमें से 28 लोग सोमवार को जबकि 37 मंगलवार को पॉजिटिव पाए गए हैं। सोमवार को कुल 28 में से आरटी पीसीआर में 22 और रैपिड एंटीजन टेस्ट में छह लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। रैपिड एंटीजन टेस्ट में डॉ. राधाकृष्णन राजकीय मेडिकल कॉलेज हमीरपुर में एक महिला सहित दो, लंगवान और टिक्कर में एक-एक महिला तथा हमीरपुर शहर और सुजानपुर क्षेत्र के चौरी गांव से एक-एक व्यक्ति कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। 





आरटी पीसीआर टेस्ट में चंबोह गांव के एक पुरुष और महिला, गनोह गांव की महिला, भालट व मसलाना कलां गांव में एक-एक पुरुष, बल्याह क्षेत्र के कसवाड़ गांव में तीन महिलाएं, हरमा गांव में एक पुरुष, जजरी गांव में एक महिला, हमीरपुर के कृष्णानगर वार्ड में एक पुरुष, ककरू गांव में एक महिला, हिम्मर के पंजोत गांव में दो महिलाएं एवं एक पुरुष, नौलक्खा में एक पुरुष, झरयानी में एक महिला, लाहड़ में दो महिलाओं सहित तीन तथा अन्य क्षेत्रों से दो और लोग भी संक्रमित पाए गए हैं।


 

जिले में मंगलवार को आरटीपीसीआर टेस्ट में 13 और रैपिड एंटीजन में 24 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। आरटीपीसीआर टेस्ट में संक्रमित पाए गए लोगों में गांव घिरथेड़ी ब्राह्मणा की 65, 39 और 41 वर्षीय तीन महिलाएं, रंगस के गांव जंदली राजपूतां की दो महिलाएं और एक लड़की, रैल क्षेत्र के गांव गरडूं की 40 वर्षीय महिला, 20 वर्षीय युवती और 25 वर्षीय युवक, कलूर क्षेत्र के गांव मोवालाघाट का 46 वर्षीय व्यक्ति और 14 वर्षीय लड़का, भोरंज के गांव दलालड़ का दो वर्षीय बच्चा और बड़सर के बल्याह क्षेत्र के गांव कसवाड़ का 26 वर्षीय युवक शामिल है।

रैपिड एंटीजन टेस्ट में संक्रमित पाए गए लोगों में नालटी क्षेत्र के गांव रोपा के 48 और 49 वर्षीय दो व्यक्ति, दड़ूही का 54 वर्षीय व्यक्ति, वार्ड नंबर सात भोटा का 47 वर्षीय व्यक्ति और 46 वर्षीय महिला, गलोड़ क्षेत्र के गांव डगोह का 57 वर्षीय व्यक्ति और 25 वर्षीय युवक, हाउसिंग बोर्ड कालोनी हमीरपुर की 39 वर्षीय महिला और नौ वर्षीय लड़की, डुग्घा का 49 वर्षीय व्यक्ति और इसी क्षेत्र के गांव पंजाहली का 60 वर्षीय व्यक्ति, बड़सर के गांव सोहारीं के दो लोग, बराड़ा की 52 वर्षीय महिला, टौणी देवी के गांव कोहलवीं की 43 वर्षीय महिला, हरसौर का 30 वर्षीय व्यक्ति, हमीरपुर में कार्यरत 39 वर्षीय व्यक्ति, झिरालड़ी क्षेत्र के गांव चीक का एक व्यक्ति, घंगोट की 40 वर्षीय महिला और धनेटा क्षेत्र के गांव गलोल की 52 वर्षीय महिला शामिल है। इनके अलावा मेडिकल कालेज हमीरपुर में भी चार लोग जिनमें 28 वर्षीय महिला, 71 वर्षीय वरिष्ठ नागरिक, 85 वर्षीय बुजुर्ग और 62 वर्षीय व्यक्ति भी पॉजिटिव पाया गया है। सीएमओ डा. अर्चना सोनी ने लोगों से एहतियात बरतने का आह्वान किया है।


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ