Banner

Madhya Pradesh: कांग्रेस MLA पीसी शर्मा पर JP अस्पताल के CMO से बदसलूकी का आरोप, केस दर्ज

मध्य प्रदेश में कांग्रेस विधायक पीसी शर्मा और पूर्व कॉरपोरेटर गुड्डू चौहान के खिलाफ केस दर्ज किया गया है. दोनों पर सरकारी डॉक्टर के काम में बाधा डालने और उन्हे परेशान करने का आरोप है. जिसकी वजह से डॉक्टर ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया. इस्तीफा देते हुए जेपी हॉस्पिटल के चीफ मेडिकल ऑफिसर योगेंद्र श्रीवास्तव ने आरोप लगाया कि कोई गलती न होने के बाद भी उनके साथ बत्तमीजी की गई उन्हें अपमानित किया गया.


मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान: आमजन को एक क्लिक पर मिलेगी बेड्स उपलब्धता की जानकारी

डॉक्टर ने कहा कि उन्होंने मरीज को बचाने की काफी कोशिश की लेकिन फिर भी उसकी मौत हो गई. इसमें उनकी कोई गलती नहीं थी, लेकिन फिर भी उनके साथ बदसलूकी की गई. आरोप है कि विधायक और पूर्व कॉरपोरेटर ने उन्हें अपने सवालों से काफी पेरशान कर दिया. पुलिस का कहना है कि कांग्रेस के विधायक पीसी शर्मा और पूर्व कॉरपोरेटर ने अपना काम कर रहे सरकारी डॉक्टर को अस्पताल परिसर में जाकर परेशान किया. उनपर सवाल दागने शुरू कर दिए. सोमवार को चीफ मेडिकल ऑफिसर ने दोनों के खिलाफ पुलिस स्टेशन जाकर शिकायत दर्ज कराई.

सीएमओ के साथ बदसलूकी का आरोप

मृतक के परिवार ने कांग्रेस विधायक पीसी शर्मा से मामले में दखल देने की मांग की थी, जिसके बाद पीसी शर्मा और गुड्डू चौहान दोनों ही अस्पताल पहुंच गए और डॉक्टर से बहस करने लगे. दोनों ने डॉक्टर पर उनकी कॉल न उठाने का भी आरोप लगाया और उनके साथ बदसलूकी की. परेशान होकर डॉक्टर ने सोमवार को इस्तीफा दे दिया और आरोपी विधायक और पूर्व कॉरपोरेटर के खिलाफ थाने जाकर शिकायत भी की.

भारत में इन 4 कारणों से कोरोना संक्रमण तीन गुना बढ़ा

कांग्रेस विधायक पीसी शर्मा पर केस दर्ज

भोपाल की हबीबगंज पुलिस ने बाताया कि एक लिखित शिकायत मिलने के बाद उन्होंने कई सीसीटीवी फुटेज खंगाले और कई लोगों से पूछताछ की. इसके बाद आरोपी विधायक और पूर्व कॉरपोरेटर के खिलाफ IPC की धारा 353 और 189 के तहत केस दर्ज किया गया.

पुलिस ने बताया कि शनिवार को यह घटना हुई थी. ऑक्सीजन कम होने की वजह से अस्पताल में एक 35 साल के मरीज को जेपी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था. इलाज के दौरान ही उसकी जान चली गई थी. मरीज तखतसिंह ने परिवार ने आरोप लगाया कि हॉस्पिटल की लापरवाही की वजह से मरीज की जान गई.

आपका Bundelkhand troopel टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है। यहां क्लिक करके आप सब्सक्राइब कर सकते हैं।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ