Banner

Mahoba: प्रशासनिक अधिकारी का ऑडियो वायरल

उत्तर प्रदेश के स्टांप, न्यायालय शुल्क एवं पंजीयन विभाग राज्यमंत्री रवींद्र जायसवाल के शुक्रवार को महोबा आगमन को लेकर पुलिस व प्रशासनिक अधिकारियों की जिले की सीमा पर रिसीव करने के लिए ड्यूटी लगाई गई थी। राज्यमंत्री के ढाई घंटे देरी से पहुंचने पर एक प्रशासनिक अधिकारी आग बबूला हो गए।


उच्चाधिकारी से फोन पर बात करने के दौरान राज्यमंत्री को अपशब्द कहे। कहा ऐसे प्रोटोकॉल मैं कभी रिसीव नहीं करता रद्दी की टोकरी में डाल देता था। बातचीत का ऑडियो सोशल मीडिया में वायरल होने से अफसरों में हड़कंप मच गया। डीएम ने ऑडियो की जांच के आदेश दिए हैं। 

Corona Period में गोशालाओं की बदहाली देख मदद के लिए सामाजिक संगठनों ने बढ़े अपने हाथ

राज्यमंत्री रवींद्र जायसवाल का शुक्रवार को महोबा आगमन प्रस्तावित था। झांसी से सुबह छह बजे महोबा के लिए रवाना और साढ़े आठ बजे निरीक्षण भवन में अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक करनी थी। जिसको लेकर पुलिस व प्रशासनिक अधिकारियों की ड्यूटी लगाई गई थी। राज्यमंत्री ढाई घंटे विलंब से महोबा आए।

इस दौरान तेइया महोबकंठ के समीप रिसीव करने के लिए खड़े तहसील कुलपहाड़ के एक अधिकारी के पास अपर उपजिलाधिकारी का फोन लोकेशन लेने के लिए आया। फोन रिसीव करते ही अधिकारी भड़क गए और उन्होंने मंत्री को भला-बुरा कहते हुए अपशब्द कहे।

दोनों अफसरों केे बीच हुई बातचीत का ऑडियो शुक्रवार की शाम सोशल मीडिया में वायरल हो गया। जिससे जिले के आला अधिकारियों में हड़कंप मच गया। वायरल ऑडियो में तहसील कुलपहाड़ के अधिकारी ने कहाकि मंत्री जी के झांसी से निकलने का कार्यक्रम छह बजे का था और अभी तक वो मऊरानीपुर में चाय पी रहे हैं।

Banda: कृषि यूनिवर्सिटी में 18 में से 11 पदों पर एक ही जाति की नियुक्ति पर BJP विधायक ने उठाए सवाल

मैं कितना समय तक उनका इंतजार करूं। अपशब्द कहते हुए बोले, मैंने कभी अंत्री-मंत्री का प्रोटोकॉल रिसीव ही नहीं किया है। मैं वापस लौट रहा हूं। पुलिस वाले हैं वही देखेंगे। वहीं दूसरे अधिकारी से बातचीत के दौरान वही अधिकारी कहते है कि ऐसे लोग मंत्री बन जाते जिन्हें कुछ आता जाता नहीं है। उधर जिलाधिकारी सत्येंद्र कुमार का कहना है कि मामला संज्ञान में आया है। जांच कराकर कार्रवाई की जाएगी।

स्रोत-अमर उजाला 

आपका Bundelkhand Troopel टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है। यहां क्लिक करके आप सब्सक्राइब कर सकते हैं।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ