Banner

Banda: बांदा-महोबा रोड पर लगा लंबा जाम, एम्बुलेंस समेत पांच सौ वाहन फंसे, दो घंटे बाद शुरू हुई आवाजाही

 बांदा-महोबा रोड पर लगे लंबे जाम में दो एम्बुलेंस समेत पांच सौ वाहन दो घंटे तक फंसे रहे। मटौंध थाना क्षेत्र में खैरादा रेलवे क्रासिंग के पास से जाम शुरू हुआ था। पुलिस ने मशक्कत के बाद जाम खुलवाया, तब जाकर आवाजाही शुरू हुई।

बांदा जिले के मटौंध थाना क्षेत्र में बुधवार रात करीब पौने नौ बजे बांदा-महोबा रोड पर जाम लग गया। करीब दो घंटे लगे जाम में लगभग पांच सौ वाहन फंसे रहे। इनमें दो एम्बुलेंस भी थीं, जिनमें गंभीर मरीज भी थे। बताया जा रहा है कि मरीज जिला अस्पताल ले जाए जा रहे थे।



सूचना पर पहुंची पुलिस ने मशक्कत से जाम खुलवाया तब जाकर आवागमन चालू हो सका। इस दौरान करीब साढ़े चार किमी तक जाम लगा रहा। मटौंध थाना क्षेत्र में खैरादा रेलवे क्रासिंग पर ट्रेनों के निकलने से रात करीब पौने नौ बजे फाटक बंद कर दिया गया था।

तब तक दोनों तरफ वाहनों की लंबी-लंबी कतारें लग गईं। इसमें कुछ चालकों ने अपने वाहनों को आड़ा तिरछा खड़ा कर दिया। सहालग होने और बांदा में एक जन प्रतिनिधि के यहां प्रदेश सरकार के कई मंत्रियों के पहुंचने के चलते बांदा शहर में रूट डायवर्जन भी किया गया था।

इससे शहर और उसके आसपास के सभी मुख्य मार्गों पर भी जाम की स्थिति थी। इसी के चलते मटौंध थाना क्षेत्र के खैरादा रेलवे फाटक के पास भी जाम लगा। जाम में खैरादा से जिला अस्पताल मरीज को लेकर जा रही एक एंबुलेंस भी फंस गई।

एम्बुलेंस के अलावा कई रोडवेज बसें, चार पहिया वाहन और बारात लेकर जा रहे वाहन भी फंसे रहे। सूचना पर पहुंची पुलिस ने करीब पौने दस बजे जाम खुलवाया। तब जाकर वाहनों का आवागमन शुरू हो सका। बता दें कि पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद जाम खुलवाया।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ