Banner

इस युवक ने सोशल मीडिया पर शिवजी पर अभद्र एवं अमर्यादित टिप्पणी की, पुलिस ने लिया एक्शन

 बांदा जिले के बबेरू कस्बा निवासी अमर पटेल ने फेसबुक के माध्यम से शिवजी पर अभद्र टिप्पणी की थी जिससे हिंदुओं की भावनाएं आहत हुई थी। अभियोग पंजीकृत करने के बाद आरोपी को आज बबेरू पुलिस द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया। फेसबुक पर भगवान पर अमर्यादित टिप्पणी को लेकर भड़के एक व्यक्ति ने फेसबुक यूजर के खिलाफ कोतवाली में तहरीर दी थी।



बबेरू कोतवाली क्षेत्र के शृंगार थोक निवासी जितेंद्र सिंह ने कोतवाली में तहरीर दी। इसमें बताया कि उसने अपनी फेसबुक सोशल साइड पर अमर पटेल निवासी भदेहदू की फेसबुक आईडी पर भगवान शिव जी के लिए अमर्यादित टिप्पणी वाले पोस्ट को देखा। इससे उसकी समेत सभी हिंदू समाज की भावनाएं आहत हुईं हैं। सनातन समाज पर अमर्यादित टिप्पणी करके आरोपी ने भड़काने वाला काम किया है। जितेंद्र ने तहरीर में फेसबुक का स्क्रीन शॉट भी लगाया है। जिसके आधार पर कोतवाली पुलिस ने फेसबुक आईडी यूजर अमर पटेल के खिलाफ सोमवार को रिपोर्ट दर्ज की थी। 

इंस्पेक्टर कोतवाली पंकज सिंह ने बताया कि साम्प्रदायिक सौहार्द को क्षति पहुंचाने का प्रयास करने वाले अभियुक्त अमर पटेल पुत्र रमेश पटेल निवासी भदेहदू थाना बबेरु जनपद बांदा को गिरफ्तार कर लिया गया । इसने अपने फेसबुक के माध्यम से हिन्दुओं के आराध्य देव शिव जी पर अभद्र एवं अमर्यादित टिप्पणी की थी। अभियुक्त को अतर्रा रोड बस स्टैंड से गिरफ्तार किया गया ।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ