Banner

Hamirpur News: दो सहायक यातायात भी निलंबित किए गए

 हमीरपुर। चेकिंग में लापरवाही बरतने व शासकीय आदेशों की अवहेलना करने पर दो यातायात निरीक्षकों को भी निलंबित कर दिया गया है। मंगलवार को एआरएम अकील अहमद को निलंबित किया गया था।

नौ फरवरी को हमीरपुर डिपो के परिक्षेत्र में महोबा डिपो की कानपुर-महोबा मार्ग पर छिरका में प्रवर्तन दल द्वारा चेकिंग के दौरान बस संख्या यूपी 95 एटी 0108 पर सवार 56 यात्रियों में से 34 यात्री बिना टिकट पाए गए थे। सोमवार कुरारा मे चेकिंग दल को हमीरपुर डिपो की बस में 18 यात्री बिना टिकट मिले थे। परिचालक ने मांग पत्र फाड़ दिया था। इस पर मुकदमा दर्ज कराया गया था।


क्षेत्रीय प्रबंधक बांदा संदीप अग्रवाल ने बताया कि कार्यों में शिथिलता बरतने, निगम को वित्तीय क्षति पहुंचाने, मुख्यालय द्वारा जारी आदेशों का पालन न करने के आरोपों में दो सहायक यातायात निरीक्षण संतोष कुमार रामरतन को निलंबित कर दिया गया है।

आरके जैन बने नए एआरएम

हमीरपुर डिपो के नए सहायक क्षेत्रीय प्रबंधक आरके जैन को बनाया गया है। वह अभी तक आगरा के ताज डिपो में एआरएम थे। शासकीय अवहेलना पर प्रबंध निदेशक संजय प्रसाद ने हमीरपुर डिपो के एआरएम अकील अहमद को निलंबित कर दिया था। इसके बाद यह पद खाली हो गया था।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ