Banner

Tikamgarh News: दो पक्षों में विवाद के दौरान दंपती को जमकर पीटा, पत‍ि की मौत

 मोहनगढ़ थाना क्षेत्र के चंदोखा गांव में दो पक्षों में विवाद के दौरान दंपती को जमकर पीटा गया। इस दौरान जमकर लाठी-डंडे चलते रहे। मारपीट की घटना से घायल दंपति में पति की मौत हो गई। जबकि पत्नी गंभीर रूप से घायल है, जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।



वहीं पुलिस ने पांच आरोपितों के विरूद्ध मामला दर्ज करते हुए जांच पड़ताल शुरू कर दी है।घटना की जानकारी लगते ही बड़ी संख्या में पाल समाज के लोग चंदोखा गांव पहुंच गए। स्थिति को संभालने के लिए मोहनगढ़ थाना प्रभारी के साथ पृथ्वीपुर विधायक डॉक्टर शिशुपाल यादव मौके पर पहुंचे। उन्होंने आरोपितों के खिलाफ सख्त कार्रवाई का भरोसा दिलाकर मामला शांत कराया।

मोहनगढ़ थाना प्रभारी नसीर फारुकी ने बताया कि गणेशा पाल ने थाने में शिकायत दर्ज कराते हुए बताया कि मैं मजदूरी करने पहाड़ पर जा रहा था। रास्ते में धर्मेंद्र सिंह बुंदेला, कल्याण सिंह बुंदेला, मुन्नी बुंदेला, रब्बू राजा बुंदेला ने पुरानी बुराई के चलते रोककर मारपीट शुरू कर दी।

महादेव एप के अंबिकापुर ब्रांच को दुर्ग पुलिस ने किया ध्वस्त, 11 आरोपित पकड़े, 6 मोबाइल, सात लैपटाप सहित कई बैंक खाते जब्‍त

मारपीट की आवाज सुनकर मेरा बेटा राजाराम मौके पर पहुंचा और उसने मुझे बचाने का प्रयास किया। तब सभी आरोपितों ने राजा राम और उसकी पत्नी राजबाई पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया। इसी दौरान गोलू राजा बुंदेला मौके पर पहुंच गया। उसने मेरी व हरिराम पाल की लाठी-डंडों से पिटाई शुरू कर दी।

इस दौरान गांव के कुछ लोग आ गए और उन्होंने बीच-बचाव कराया। इसके बाद बेटे राजाराम और बहू राजबाई को इलाज के लिए लेकर गए। इससे राजाराम और राजबाई की जमकर मारपीट हो गई। घायल होने पर दंपती को अस्पताल में भर्ती कराया गया। लेकिन राजाराम की उपचार के दौरान मौत हो गई।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ