Banner

BJP विधायक के पिता का SP पर गंभीर आरोप:RD प्रजापति बोले- मुझे फंसाया जा सकता है, छतरपुर एसपी बोले-आरोप बेबुनियाद

 छतरपुर जिले की चंदला विधानसभा से पूर्व विधायक आरडी प्रजापति ने पुलिस अधीक्षक सचिन शर्मा पर अपराधियों का साथ देने का आरोप लगाया है। साथ ही धीरेंद्र शास्त्री पर भी गरीबों की जमीन हड़पने, कुंआ-तालाब समतल कराने और शमशान की जमीन पर कब्जा करने का आरोप लगाया है। धीरेंद्र शास्त्री का विरोध करने पर प्राणघातक हमला कराने का भी आरोप लगाया है। साथ ही कहा उन्हें आतंकी गतिविधियों में शामिल होने की साजिश भी की जा रही है।



बता दें छतरपुर जिले की चंदला विधानसभा से राजेश प्रजापति बीजेपी विधायक हैं। राजेश प्रजापति के पिता आरडी प्रजापति जो कि पूर्व विधायक रह चुके हैं। आरडी प्रजापति ने छतरपुर पुलिस अधीक्षक सचिन शर्मा पर अरविंद पटेरिया के इशारे पर काम करने का गंभीर आरोप लगाया है। प्रजापति का कहना है अरविंद पटेरिया अपने इच्छा अनुसार थानेदार रखता है, पूरे जिले में अवैध खनन और नशीले पदार्थ एवं अवैध वसूली करता है। बड़े पैमाने पर सट्टा खिलाने का काम करता है। गरीबों पर गुंडागर्दी करवाना फर्जी रिपोर्ट लिखाना एवं सभी विभागों के कर्मचारी पर दबाव डालकर काम करवाता है। जिसको वीडी शर्मा का संरक्षण प्राप्त है।आरडी प्रजापति का आरोप है, इन लोगों ने मेरे बेटे को भी मूक बधिर महिला की रिपोर्ट लिखाने पर प्रताड़ित किया, उसे अपने पैरों के नीचे बैठाया। जिसके खिलाफ रिपोर्ट होनी थी वो अरविंद पटेरिया का आदमी था। मेरे घर पर 25 फरवरी को करीब एक हजार बीएसएफ के जवान, 25-30 गाड़ियां और 2 वज्र वाहन पहुंचे। इन्होंने इस चीज की जानकारी किसी को नहीं दी न तो मीडियाकर्मी को न मेरे परिवार को। मुझे पुलिस के माध्यम से सूचना मिली। इनके पास अवैध मादक पदार्थ, असलाह, करोड़ों रुपए और विस्फोटक सामग्री थी। इनका प्लान था कि मेरे घर पर रख कर मुझे आतंकी गतिविधियों में शामिल होने का आरोप में फंसा दें और गिरफ्तार कर लें। बाद में भागने का बहाना बनाकर एनकाउंटर कर दें।

छतरपुर एसपी सचिन शर्मा का कहना है आरडी शर्मा पिछले कई सालों से झूठे आरोप-प्रत्यारोप लगा रहे हैं। इन्हें मेडिकल काउंसिल की जरूरत है। सस्ती पब्लिसिटी के लिए ऐसा कर रहे हैं। क्या आजादी के बाद ऐसा कभी हुआ है कि किसी को घर में विस्फोटक पदार्थ, असलहा रखकर किसी को फंसाया जा सकता है। ऐसा संभव ही नहीं ये सिर्फ बेबुनियाद बातें कर रहे हैं।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ