Banner

झांसी में फेमस हैं यह ढाबे, जहां मजेदार जायके साथ मिलती हैं कई वैरायटी

Famous Dhaba in Jhansi: यहां आप अपने दोस्तों तथा परिवार के साथ खाना खाने के लिए ठहर सकते हैं। इतना ही नहीं यहां आपको मजेदार स्वाद और कई तरह की वैरायटी भी मिल जाती है।

Famous Dhaba in Jhansi: यहां आप अपने दोस्तों तथा परिवार के साथ खाना खाने के लिए ठहर सकते हैं। इतना ही नहीं यहां आपको मजेदार स्वाद और कई तरह की वैरायटी भी मिल जाती है।

Famous Dhaba in Jhansi: उत्तर प्रदेश के झांसी में आपको कई तरह की खास की चीजों के लिए जाना जाता है। जहां आप अपने परिवार के साथ घूम सकते हैं, इस शहर में कई फेमस ढाबे और रेस्टोरेंट भी हैं, जहां आप अपने दोस्तों तथा परिवार के साथ खाना खाने के लिए ठहर सकते हैं। इतना ही नहीं यहां आपको मजेदार स्वाद और कई तरह की वैरायटी भी मिल जाती है।


पापे पंजाबी ढाबा (Papay Punjabi Dhaba)

झांसी के ग्वालियर रोड पर स्थित यह पापे पंजाबी ढाबा काफी फेमस है। जहां आप अपने परिवार के साथ अच्छे से आनंद उठा सकते हैं। यह शहर का बेहद ही खास और जाना-माना ढाबा है जहां आप हर तरह की बेस्ट से बेस्ट डिश का आनंद ले सकते हैं। यहां आप मजेदार खाने लेकर हर चीज का स्वाद ले सकते हैं।


पंजाबी ढाबा (Punjabi Dhaba)

यह एक फैमिली रेस्टोरेंट है जहां आप अपने परिवार और दोस्तों के साथ जा सकते हैं। मेन बाजार में होने की वजह से आप इस ढाबे में अकसर भीड़ देखी जाती है। इसके साथ ही यहां का स्वाद आपको दीवाना बना देगा। यही कारण है कि इस होटल में देर रात भी लोग आते हैं।


पाल ढाबा एंड रेस्टोरेंट (Pal Dhaba And Restaurant)

हफ्ते के सातों दिन खुलने वाला यह पाल ढाबा रेस्टोरेंट शहर का बेहद ही खास जाना माना ढाबा है। जहां का स्वाद किसी को भी दीवाना करने के लिए काफी है। इस ढाबे से आपको वेज और नॉनवेज हर तरह का खाना मिल जाता है। वहीं यहां आपको खाने के लिए कई तरह डिशेज मिल जाते है


उपाध्याय ढाबा (Upadhyay Dhaba)

झांसी के सुभाषगंज में स्थित यह एक काफी अच्छा ढाबा है, जहां आपको हर तरह का खास और स्वादिष्ट खाना मिल जाता है। इस दुकान से आपको सिर्फ वेज खाना मिलता है, जिसमें कई अन्य तरीके की वैरायटी ऑफर की जाती है। इसके साथ ही आपको यहां बैठकर खाने के साथ ही पैकिंग की सुविधा भी मिल जाती है।

News - Newstrack

नोहटा में स्थित है 11वीं शताब्दी का अनोखा शिव मंदिर, जहां है चिमटे चढ़ाने का रिवाज

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ