Banner

लोकसभा चुनाव से पूर्व ग्रामीणों के बीच चलेगा पृथक बुंदेलखंड संबंधी जन-जागरण अभियान

ललितपुर: रविवार को बुन्देलखण्ड विकास सेना कंपनी बाग में आयोजित बैठक में लिया गया निर्णय है कि आगामी लोकसभा चुनाव से पहले पृथक बुंदेलखंड प्रान्त के ग्रामीण क्षेत्रों में जन-जागरण अभियान चलाया जाएगा।



इस बैठक की अध्यक्षता करते हुए, बुन्देलखण्ड विकास सेना के प्रमुख हरीश कपूर टीटू ने यह कहा कि बुंदेलखंड प्रान्त के विकास के लिए ग्रामीण क्षेत्रों का महत्वपूर्ण योगदान होना आवश्यक है। उन्होंने बताया कि चुनावी समय में सत्तारूढ़ नेताओं द्वारा प्रान्त निर्माण से संबंधित वाद-विवाद करके भोली भाली जनता का वोट प्राप्त किया जाता है, लेकिन फिर बाद में उन्हें धोखा दिया जाता है। उन्होंने बुंदेलखंड की जनता से अपील की है कि वे उन पार्टियों को अपना वोट दें जो प्रान्त के विकास की बात करती हैं। टीटू कपूर ने आगे भी इस दिशा में जन-जागरण अभियानों और चौपालों का आयोजन करने की प्रतिबद्धता दिखाई।

बैठक में उपस्थित थे:

हरविन्दर सलूजा, राजकुमार कुशवाहा, प्रदीप गोस्वामी, अमरसिंह बुन्देला, मुन्ना महाराज त्यागी, परवेज पठान, टिंकू सोनी, विनोद साहू, कदीर खां, बी. डी. चन्देल, मयूर रावत, अमित साहू, राजेन्द्र कुशवाहा, नंदराम कुशवाहा, शिवा, कामता भट्ट, श्याम साहू, मुहम्मद खालिद, गफूर पेन्टर, रवि झा, प्रदीप सोनी आदि।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ