Banner

बुंदेलखंड को लेकर शिवपाल यादव के इस दावे में कितना दम?

 बुंदेलखंड को लेकर शिवपाल यादव के इस दावे में कितना दम? 



सपा राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल सिंह यादव ने बूथ अध्यक्षों व सेक्टर प्रभारियों के प्रशिक्षण का शुभारंभ करते हुए बीजेपी पर शब्दों के बाण खूब चलाये. उन्होंने बीजेपी पर सपा कार्यकर्ताओं पर फर्जी मुकदमे का मुद्दा उठाया और कहा कि सपा कार्यकर्ता फर्जी मुकदमों से नहीं डरेगा.

उन्होंने कहा कि, "जरूरत पड़ी तो सड़क पर उतरकर आंदोलन किया जाएगा. भाजपा केवल झूठ बोलकर सरकार बनाना चाहती है. वह प्रपंच कर फिर से केंद्र सरकार बनाना चाहती है. सपा कार्यकर्ता उसके मंसूबों को सफल नहीं होने देंगे. कार्यकर्ता भाजपा के इस फरेब को जनता को बताएं और 2024 में इंडिया गठबंधन की सरकार बनवाएं." 

बता दें कि शिवपाल बुधवार को जेएन डिग्री कालेज मैदान में आयोजित प्रशिक्षण कार्यक्रम का शुभारंभ करने पहुंचे थे. शिविर में सुबह से कार्यकर्ताओं की भीड़ पहुंची. यहां मैदान में भव्य पंडाल सजाया गया था. प्रशिक्षण में बांदा की चार विधान सभा तिंदवारी, बबेरू, नरैनी व सदर तथा चित्रकूट जनपद की कर्वी व मानिकपुर विधानसभा से तीन हजार कार्यकर्ताओं को प्रशिक्षित किया जा रहा है.

प्रशिक्षण शिविर को संबोधित करते हुए राष्ट्रीय महासचिव (Shivpal Yadav) ने कहा कि सपा सरकार में गरीबों व पिछड़ों के लिए तमाम योजनाएं चलाई गईं. भाजपा उन्हीं का नाम बदलकर जनता को बरगला रही है. अब भाजपा की दाल गलने वाली नहीं है.

इंडिया गठबंधन के सामने उसकी हवा खिसक गई है। लोकसभा चुनाव में सपा बुंदेलखंड (Bundelkhand) से सभी सीटें जीतेगी. बस कार्यकर्ता जनता के बीच जाएं और भाजपा के फरेब को उजागर करें. सपा की नीतियों और रीतियों के बारे में जानकारी दें.


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ