Banner

पेट्रोल पंप से सटी बिल्डिंग में भयंकर आग, लाखों का सामान जलकर खाक

Bundelkhand news


Sagar News: मध्य प्रदेश (Bundelkhand) के सागर एक पेट्रोल पंप से सटी बिल्डिंग में अचानक आग लग गई। बिल्डिंग की चौथी मंजिल में थोड़ी ही देर में आग ने ऐसा विकराल रूप धारण किया कि वहां रखा लाखों का सामान जलकर खाक हो गया। घटना की खबर लगते ही मौके पर फायर-ब्रिगेड की गाड़ियां मौके पर पहुंची।

प्रशासन ने पेट्रोल पंप फ़ौरन बंद करवाया और आसपास से भीड़ भी हटाई। आग चौथी मंजिल में लगी थी, लिहाजा बुझाने में दमकल कर्मियों को केई तरह की परेशानियों का सामना करना पड़ा। घटना में किसी भी प्रकार की जनहानि तो नहीं हुई, लेकिन काफी नुकसान होना बताया जा रहा हैं।

घटना पता लगते ही केंट पुलिस के साथ ही अपर कलेक्टर, एसपी, एसडीएम भी पहुंच गए। बताया गया कि अग्रवाल पेट्रोल पंप से लगी राजू आटो मोबाइल दुकान के चौथे माले पर अचानक धुंआ उठते हुए लोगों ने देखा था। जब तक आग बुझाने के प्रयास शुरू हो पाते, तब तक ऊपर का पूरा क्षेत्र आग से घिर गया। दुकान के ऊपरी हिस्से में आटो मोबाइल का सामान रखा हुआ था। गाड़ियों की बैटरी भी आग की चपेट में आने से रुक-रुक कर ब्लास्ट होने लगी। कई घंटे बाद आग पर काबू पाया गया, आग बुझाने में दर्जन भर से ज्यादा दमकल गाड़ियां लगी।

#BundelkhandNews  #BundelkhandSamachar #BundelkhandKhabar

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ