Banner

प्रधानमंत्री के संभावित दौरे के लिए बनने लगा हेलीपैड

Bundelkhand News


चित्रकूट (Bundelkhand) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का संभावित दौरा धर्मनगरी के मप्र क्षेत्र स्थित चित्रकूट में 27 अक्तूबर को है। इसकी जानकारी होते ही खुफिया विभाग अलर्ट हो गया है। विशेष सुरक्षा की टीम ने चित्रकूट में डेरा डाल दिया है। जानकीकुंड स्थित सदगुरु सेवा संघ ट्रस्ट के अस्पताल के एक नेत्र चिकित्सालय भवन के लोकार्पण समेत तुलसी पीठ मेें जगद्गुरू रामभद्राचार्य से मिलने की बात सामने आई है। संभावना यह भी है कि प्रधानमंंत्री सियाराम कुटीर में भारत रत्न नानाजी देशमुख की तस्वीर पर पुष्प भी अर्पित कर सकते हैं।

सदगुरु सेवा संघ ट्रस्ट जानकीकुंड के प्रमुख ट्रस्टी उद्योगपति स्व. अरविंद भाई मफतलाल की 100 वीं जयंती अवसर पर जानकीकुंड अस्पताल में कार्यक्रम आयोजित होने जा रहा है। जिसमें नेत्र चिकित्सालय के एक विंग का भी शुभारंभ होगा। अस्पताल के निदेशक डॉ. बीके जैन ने बताया कि प्रधानमंत्री को आमंत्रण भेजा गया है, लेकिन अभी उनके आगमन की कोई पुष्टि नहीं है।

इसके बावजूद अस्पताल प्रबंधन पूरी तैयारी में जुटा है। इसका लोकार्पण प्रधानमंत्री करेंगे। इसे लेकर तैयारी शुरू कर दी गई है। प्रधानमंत्री तुलसीपीठ के जगद्गुरु रामभद्राचार्य से मिलने के साथ भारत रत्न नानाजी देशमुख को भी श्रद्धांजलि अर्पित करेंगे। पूरे मामले मेंं सतना जिला प्र शासन तैयारियों मेंं जुट गया है।


सतना डीएम अनुराग वर्मा का कहना है कि अधिकारियों का कहना कि अभी कोई प्रोटोकाल नहीं आया है। तैयारियां होने की बात पर कहा कि यह अस्पताल प्रबंधन का निजी कार्यक्रम बताया गया है लेकिन जिला प्रशासन के पास इसकी पुष्टि नहीं है। प्रधानमंत्री के कार्यक्रम की संभावना पर पूर्व तैयारी प्रशासन जरूर कर रहा है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ