Banner

MP Election 2023: महिलाओं ने रंगोली-रैली की मेहंदी से जागरूकता, दिखाया वोट का दम

छतरपुर (Bundelkhand) जिले की समस्त आंगनवाड़ी केन्द्रों में ग्रामों की महिला मतदाताओं के साथ मतदाता दिवस मनाया गया। इसमें मेहंदी रचाकर मतदान के प्रति जागरूकता की गई। 

Bundelkhand News

मध्यप्रदेश (Bundelkhand) में मतदान के प्रति जागरूकता के लिए कई प्रयास किए जा रहे हैं। छतरपुर में कहीं रंगोली तो कहीं रैली निकाली जा रही है। आंगनवाड़ी कार्यकर्ताओं ने हाथों पर मेहंदी रचाकर मतदान का संदेश देने की कोशिश की है। 


छतरपुर (History Of Bundelkhand) कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी संदीप जीआर के निर्देशन में छतरपुर जिले में स्वीप गतिविधियों के अंतर्गत मतदाता जागरूकता अभियान लगातार जारी है। इसी क्रम में जिले की समस्त आंगनवाड़ी केन्द्रों में ग्रामों की महिला मतदाताओं के साथ मतदाता दिवस मनाया गया, जिसमें केन्द्रों पर आंगनवाड़ी कार्यकर्ताओं द्वारा ग्राम की महिला मतदाताओं को बुलाकर मेहंदी रचाना, रंगोली बनाना, ग्राम में मतदाता जागरूकता रैली सहित विभिन्न एक्टिविटी के माध्यम से मतदाता को विधानसभा चुनाव अंतर्गत 17 नवंबर को वोट डालने के लिए प्रेरित किया गया।


जिले भर में हुआ जागरूकता अभियान


जिले के आंगनवाड़ी केंद्रों में महिला मतदाताओं द्वारा मेहंदी रचाकर अपने हांथों पर लिखा- बढ़ाएं कदम, दिखाएं वोट का दम। इसी के साथ नौगांव, ढिलापुर, तालगांव, राजनगर, ईशानगर, बंधीकला, सुकवा, लवकुशनगर, अलीपुरा, करारा, बूदौर, नयाताल, बिजावर, बकस्वाहा, बम्होरी, बाजना, जैतपुरा, खमरिया, बगरौदा, सुजारा, धरमपुरा एवं किशनपुरा सहित जिले की आंगनवाड़ियों में मंगल दिवस मनाते हुए मतदाताओं को वोट डालने के लिए जागरूक किया गया।


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ