Banner

पन्ना: पुलिस ने कमलनाथ और कांग्रेस प्रत्याशी की फोटो जब्त की, बोतल में गंगाजल मिला

Bundelkhand News


Panna: विधानसभा चुनाव की आचार संहिता लागू होने के साथ ही पुलिस की टीम लगातार वाहन चेकिंग कर रही है। इसी कड़ी में पुलिस ने पटेरा में वाहन चेकिंग के दौरान कार की डिग्गी से कमलनाथ और कांग्रेस प्रत्याशी की फोटो लगी गंगाजल की बोतल को जब्त किया है।


मध्य प्रदेश (Bundelkhand News) विधानसभा चुनाव को लेकर प्रदेश की पुलिस अलर्ट मोड पर है। इसी को देखते हुए पटेरा थाना अंतर्गत बुधवार रात को जारी जांच अभियान के दौरान पवई क्षेत्र से लौट रही एक कार की डिग्गी में रखी गंगा जल की बोतलों को चुनाव आचार सहिंता का उल्लंघन मानते हुए जब्त किया गया है।


दरअसल, गंगाजल के प्लास्टिक की बोतल के ऊपर पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ और पवई से कांग्रेस प्रत्याशी मुकेश नायक की तस्वीर छपी हुई पाई गई। इसके साथ ही बोतल पर कांग्रेस का चुनाव चिन्ह भी बना हुआ है।


कांग्रेस नेता की बताई गई गाड़ी


बता दें कि जिस गाड़ी से यह सामग्री जब्त की गई है, वह कांग्रेस का नेता बताया गया गया है। यह भी बात सामने आ रही है कि यह वाहन पवई से वापस दमोह लौट रहा था। इसी दौरान चेकिंग के समय गंगाजल की इन बोतलों को पकड़ा गया। जांच कार्रवाई में पटेरा एफएसटी टीम के प्रशांत विश्वकर्मा, पटेरा थाना प्रभारी आरएस बागरी और पुलिस टीम सहित अन्य सदस्य शामिल रहे। 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ