Banner

प्रदेश महामंत्री के सोशल मीडिया पर विरोध का खुलासा!

टीकमगढ़ | बंद हॉल में बीजेपी पदाधिकारियों की चलती रही बैठक। विधायक के लेटरहेड पर पूर्व विधायक का इस्तीफा पूर्व विधायक श्रीवास्तव ने त्याग पत्र में लिखा है कि मैं केके श्रीवास्तव पार्टी के टिकिट वितरण में किए गए सर्वे और कार्यकर्ताओं की अनदेखी के कारण व्यथित हूं। इसलिए पार्टी के सभी दायित्वों से मुक्त होकर पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से त्यागपत्र दे रहा हूं । तत्काल स्वीकृत मानकर अपने आप को बंधनमुक्त मानता हूं।

Bundelkhand news

  • भाजपा कार्यकर्ताओं ने दिया सामूहिक इस्तीफा

हालांकि पूर्व विधायक श्रीवास्तव ने बौखलाहट के चलते त्यागपत्र पुराने विधायक के लेटरहेड पर लिखा है। भाजपा की प्राथमिक सदस्यता से सभी कार्यकर्ताओं द्वारा सामूहिक इस्तीफा दिया गया। जिसमें लिखा है कि पार्टी शीर्ष नेतृत्व द्वारा कार्यकर्ताओं की भावना के विपरीत विधानसभा टीकमगढ़ (Bundelkhand) से किए गए टिकट वितरण से असंतुष्ट हैं। जिससे दुखी होकर सामूहिक त्यागपत्र जिला अध्यक्ष के नाम दिया है। त्यागपत्र देने वालों में बूथ अध्यक्ष, पूर्व मंडल उपाध्यक्ष, जिला कार्य समिति सदस्य, पिछड़ा वर्ग मोर्चा जिला उपाध्यक्ष सहित 24 कार्यकर्ताओं के नाम हैं। टीकमगढ़ (Bundelkhand) से भाजपा का टिकट फाइनल होने के बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने विरोध करना शुरू कर दिया है। भाजपा युवा मोर्चा के प्रदेश महामंत्री राहुल तिवारी के पिता राजेंट तिवारी भी टिकट की दौड़ में थे।

जब टिकट नहीं मिला तो उन्होंने सोशल मीडिया पर विरोध जताते हुआ लिखा कि दम है तो दोनों सीटें जीतकर दिखाओ। हालांकि यह टिप्पणी उन्होंने किसे की है यह स्पष्ट नहीं किया। भूमि विकास बैंक के पूर्व अध्यक्ष राजेंद्र तिवारी का कहना है कि हमने अपने समर्थकों के साथ बैठक की है। सभी के विचार जाने हैं कि आगे क्या करना है, लेकिन अभी कुछ फाइनल नहीं हुआ है। जल्दी ही इस मामले में निर्णय लेंगे। भास्कर संवाददाता | टीकमगढ़ भाजपा की पांचवी सूची में टीकमगढ़-निवाड़ी (District Of Bundelkhand) जिले की सभी सीटों पर वर्तमान विधायकों को मौका दिया गया है। जिसके बाद से लगातार संभावित प्रत्याशियों का विरोध दिखाई देने लगा है। रविवार को भाजपा के पूर्व विधायक केके श्रीवास्तव ने पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से प्रदेशाध्यक्ष के नाम त्यागपत्र दे दिया है। पूर्व विधायक केके श्रीवास्तव ने कहा है कि 2013 में 17 हजार वोटों से जीता था। इसके बाद 2018 में सर्वे हुआ तो मुझसे कहा गया था कि सर्वे में नाम खराब आने के चलते टिकट नहीं दिया है। वही स्थिति अब फिर बनी, जिनका टिकट हुआ उनका सर्वे खराब था तो फिर टिकट कैसे दे दिया। अब मैं खुद मिट्टी में मिल जाऊंगा लेकिन विधानसभा की सीढ़ी नहीं चढ़ने दूंगा। गौरतलब है कि पांचवी सूची में टीकमगढ़ (Bundelkhand) विधानसभा सीट से राकेश गिरी को दोबारा टिकट मिलने के बाद से भाजपा के पूर्व विधायक केके श्रीवास्तव और भूमि विकास बैंक के पूर्व अध्यक्ष राजेंद्र तिवारी बौखलाए हुए हैं। जिसके चलते रविवार को दोनों ने अपने-अपने समर्थकों के साथ बैठक की। दोपहर 12 बजे राजेंद्र तिवारी ने तालदरवाजा स्थित अपने निवास पर सैकड़ों समर्थकों से चर्चा की। इस दौरान उन्होंने कार्यकर्ताओं से चुनाव लड़ने को लेकर चर्चा की। करीब दो घंटे तक बैठक चलती रही। इसके अलावा दोपहर 1 बजे से भाजपा के पूर्व विधायक केके श्रीवास्तव ने मऊचुंगी स्थित अपने निवास पर समर्थकों के साथ बैठक की। बैठक में भाजपा पार्टी के पदाधिकारी भी शामिल हुए जिसमें समर्थकों से सुझाव मांगे। मप्र कांग्रेस कमेटी के प्रतिनिधि रजनीश टैरिया ने बताया कि निवाड़ी विधानसभा के कार्यकर्ताओं के साथ भोपाल पहुंचकर पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह से मुलाकात की। उनसे निवाड़ी के कांग्रेस प्रत्याशी अमित राय का टिकट काटने की मांग की। इस दौरान कार्यकर्ताओं ने भोपाल पार्टी कार्यालय पहुंचकर शीर्षासन लगाकर विरोध जताया, साथ ही निवाड़ी में भाजपा से कांग्रेस में आए अमित राय का टिकट बदलने की मांग को लेकर अड़े रहे।


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ