Banner

बुंदेलखंड में डिफेंस कॉरिडोर बनाने को लेकर अखिलेश का पीएम मोदी पर तंज

...तो सुतली वाले बम ही बना लेते; बुंदेलखंड में डिफेंस कॉरिडोर बनाने को लेकर अखिलेश का पीएम मोदी पर तंज

Bundelkhand news, defence corridor , akhilesh yadav, PM modi , narendra modi , bjp , bundelkhand 24x7


कानपुर देहात के माती में आयोजित संविधान बचाओ देश बचाओ रैली में पहुंचे सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने भाजपा पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहाकि पिछड़े, दलित और अल्पसंख्यकों को गठबंधन( पीडीए) ही एनडीए को हरायेगा। अखिलेश यादव ने लोगों के बीच कानपुर और बुंदेलखंड (Bundelkhand) के कई मसलों के साथ ही सड़कों पर घूम रहे अन्ना मवेशियों को लेकर भी सरकार पर निशाना साधा। अखिलेश यादव ने बुंदेलखंड में डिफेंस कॉरिडोर बनाने को लेकर पीएम मोदी भी पर तंज कसा।

दोपहर करीब सवा दो बजे माती पहुंचे अखिलेश ने पूर्व सांसद राजाराम पाल के संयोजन में आयोजित संविधान बचाओ देश बचाओ रैली को संबोधित करते हुये कहाकि भाजपा के लोगों के झूठ से बचकर रहना होगा। उन्होंने कहाकि ये सरकार न्याय नहीं दे रही है। कानपुर देहात के मड़ौली कांड का जिक्र करते हुये कहाकि प्रशासन के अफसरों की मौजूदगी में मां बेटी के ऊपर जलती झेापड़ी ढहा दी गई, लेकिन परिवार को न्याय नहीं मिला। अखिलेश ने कानपुर के सिख युवक पर भाजपा नेता की पिटाई और उसकी आंख फोड़ने के साथ ही किसान की जमीन को हड़पने से उसके आत्महत्या करने के मामलों को उठाकर सीधे जनता से सवाल किया कि क्या इन परिवारों को न्याय मिल गया।

उन्होंने कहाकि नोटबंदी करके भ्रष्टाचार व आतंकवाद को खत्म करने की बात कही क्या भ्रष्टाचार खत्म हुआ। उन्होंने कहाकि प्रधानमंत्री ने भी कहा था कि बुंदेलखंड के डिफेंस कॉरिडोर बनेगा। यहां तोप और गोले बनेंगें, कुछ भी नहीं बना। इससे बेहतर तो सुतली वाले बम ही बना लेते। अखिलेश यादव ने मुख्यमंत्री पर भी निशाना साधते हुये कहाकि उन्हें प्रदेश के बारे में ही जानकारी नहीं हैं। झांसी में बुंदेलखंड एक्सप्रेस (Bundelkhand) वे को दिल्ली से जोड़ने की बात कही थी, लेकिन उसे हमारे घर में मिला दिया। विकास के नाम पर न कोई कारखाना लगा न 24 घंटे बिजली का वादा पूरा हुआ। बुंदेलखंड एक्सप्रेस वे पर गाड़ी चलाते समय झूला झूलने जैसे हालात हैं। कोई दिन ऐसा नहीं है, जिस दिन मुख्यमंत्री और भाजपाईयों के प्रिय सांड़ सड़क पर लोगों की जान न ले रहे हों। उन्होंने कहाकि सपा 2024 में इनको सत्ता से बाहर का रास्ता दिखा देगी।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ