Banner

कांग्रेस प्रत्याशी की मांग 'पैर छूकर मांफी मांगे बीजेपी प्रत्याशी', वोटिंग के बाद से मचा है बवाल

कांग्रेस प्रत्याशी की मांग 'पैर छूकर मांफी मांगे बीजेपी प्रत्याशी', वोटिंग के बाद से मचा है बवाल

Bundelkhand news, congress, bjp, bhajpa, voting, apology, politics, elections, bundelkhand24x7

मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव 2023 के लिए 17 नवंबर को वोटिंग हो चुकी है लेकिन सागर विधानसभा की रहली विधानसभा सीट पर वोटिंग के बाद से मचा बवाल थमता नजर नहीं आ रहा है। भाजपा और कांग्रेस प्रत्याशी आमने सामने आ चुके हैं और बयानबाजी चरम पर है। इसी कड़ी में अब कांग्रेस प्रत्याशी ज्योति पटेल ने भाजपा प्रत्याशी गोपाल भार्गव से उनके बयान के लिए पैर छूकर माफी मांगने की बात कही है। साथ ही ज्योति पटेल ने ये भी कहा है कि अगर गोपाल भार्गव ने ऐसा नहीं किया तो वो आमरण अनशन करेंगी।

पैर छूकर माफी मांगे गोपाल भार्गव

कांग्रेस प्रत्याशी ज्योति पटेल ने भाजपा प्रत्याशी गोपाल भार्गव के बयान पर आपत्ति जताते हुए कहा कि गोपाल भार्गव की उम्र 75 साल है, मैं उनकी नातिन की उम्र की हूं, ऐसे में आप खुद ही देखें कि ये महिला को लेकर किस तरह की बातचीत कर रहे हैं। ज्योति पटेल का आरोप है कि गोपाल भार्गव ने एक बयान में कहा था कि यह नेता वटिंग के बाद गढ़ाकोटा में कौन सा हनीमून मनाने आए थे। ज्योति पटेल की मांग है कि गोपाल भार्गव को अपने इस बयान के लिए उनसे पैर छूकर माफी मांगे नहीं तो वो आमरण अनशन करेंगी।

ऐसे शुरु हुआ बवाल

बता दें कि मतगणना के बाद 18 नवंबर को रहली विधानसभा के गढ़ाकोटा में दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई थी। जिस वक्त ये विवाद हुआ था तब वहां कांग्रेस प्रत्याशी ज्योति पटेल भी मौजूद थीं और उन्होंने घटनास्थल से ही फेसबुक लाइव कर पूरी घटना को बताते हुए खुद की जान को खतरा बताते हुए गोपाल भार्गव पर गंभीर आरोप लगाए थे। इसके बाद गोपाल भार्गव का भी बयान सामने आया था जिसमें उन्होंने कहा था कि वोटिंग के बाद प्रत्याशी घर में बैठकर समीक्षा करते हैं फिर यह महिला प्रत्याशी अपने साथियों के साथ गढ़ाकोटा में क्या कर रही थीं। इतना ही नहीं गोपाल भार्गव ने भी खुद की जान को खतरा बताया था।

यह भी पढ़ें:

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ