Banner

रामभद्राचार्य बोले- स्वामी प्रसाद को हिंदू धर्म का एक अक्षर नहीं आता, मप्र चुनाव को लेकर की ये भविष्यवाणी

UP: रामभद्राचार्य बोले- स्वामी प्रसाद को हिंदू धर्म का एक अक्षर नहीं आता, मप्र चुनाव को लेकर की ये भविष्यवाणी

Bundelkhand News, rambhadracharya, prasad, MP elections, politics, politicians, bundelkhand 24x7


Chitrakoot News: 

जगद्गुरु ने कहा किइस बार भाजपा की सीटें जरूर कम आएंगी, लेकिन सरकार भाजपा की ही बनेगी। अखिलेश यादव मध्य प्रदेश में चाहे जितना दौरा कर ले उनको कुछ मिलने वाला नहीं है।

चित्रकूट (Bundelkhand) जिले में स्वामी प्रसाद मौर्य द्वारा देवी माता लक्ष्मी पर दिए गए विवादित बयान पर पद्म विभूषित जगद्गुरु रामभद्राचार्य महाराज ने जमकर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि लक्ष्मीजी पैदा ही नहीं हुई है, वह प्रगट हुई हैं। स्वामी प्रसाद को एक अक्षर हिंदू धर्म का नहीं आता है। उनका दिमाग सठिया गया है। मध्यप्रदेश के विधानसभा चुनाव को लेकर भाजपा की ही सरकार बनने की भविष्यवाणी की है।

मंगलवार को आमोदवन स्थित निवास पर जगदगुरु ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि स्वामी प्रसाद ने कहा है कि वह जगद्गुरु को संत नहीं मानता है। माता लक्ष्मी के स्वरूप पर अभद्र टिप्पणी की है। इस पर उनका जवाब है कि अगर स्वामी प्रसाद उन्हें संत नहीं मानेगा, तो क्या उनका संतत्व चला जाएगा। सूर्य नारायण को यदि उल्लू ना दिखे, तो क्या सूर्य नारायण का सूर्यतत्व चला जाएगा।

हिम्मत हो, तो मुझे शास्त्रार्थ करें

उल्लू के पास आंखें ही नहीं तो सूर्य नारायण कैसे दिखेगा। उसकी प्रकार स्वामी प्रसाद को विवेक की दृष्टि नहीं है, जो मुझे संत के रूप में देखे। वह व्यक्ति पूरा सठिया गया है, उसको कुछ भी नहीं आता जाता और उसे घोर दंड मिलने वाला है। उसकी हिम्मत हो, तो सनातन धर्म पर मुझे शास्त्रार्थ करें। उसको कभी सद्बुद्धि नहीं आएगी। इसके अलावा मध्य प्रदेश में हो रहे विधानसभा चुनाव को लेकर जगद्गुरु ने भविष्यवाणी की है।

सीटें जरूर कम आएंगी, लेकिन सरकार भाजपा की ही बनेगी

उन्होंने कहा कि सब मंगल होगा। इस बार भाजपा की सीटें जरूर कम आएंगी, लेकिन सरकार भाजपा की ही बनेगी। अखिलेश यादव मध्य प्रदेश में चाहे जितना दौरा कर ले उनको कुछ मिलने वाला नहीं है। वहीं जब कांग्रेस व सपा की सीट बंटवारे को लेकर आई दरार पर दोनों तरफ से हो रहे हमले को लेकर सवाल किया, तो उन्होंने कहा कि 2024 के इंडिया नामक गठबंधन एंड की ओर है। सब हैरान क्यों हो रहे हो।

यह भी पढ़ें:

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ