Banner

Sagar News: गढ़ाकोटा में चुनावी रंजिश को लेकर विवाद, कांग्रेस ने एसपी से कार्रवाई की मांग की

Sagar News: गढ़ाकोटा में चुनावी रंजिश को लेकर विवाद, कांग्रेस ने एसपी से कार्रवाई की मांग की

Bundelkhand News, sagar news, elections, congress, politics, politicians, gathkota , chunav, Bundelkhand24x7


सागर जिले की गढ़ाकोटा में चुनावी रंजिश को लेकर हुए विवाद में एक बार फिर से कांग्रेसियों ने सागर पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन सौंपकर निष्पक्ष कार्रवाई करने की मांग की है। सागर की रहली विधानसभा के गढ़ाकोटा में चुनावी रंजिश को लेकर हुए विवाद के मामले में मंगलवार को कांग्रेसियों ने एसपी कार्यालय पहुंचे।

सागर की गढ़ाकोटा में चुनावी रंजिश को लेकर हुए विवाद में एक बार फिर से कांग्रेसियों ने सागर पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन सौंपकर निष्पक्ष कार्रवाई करने की मांग की है। रहली विधानसभा के गढ़ाकोटा में चुनावी रंजिश को लेकर हुए विवाद के मामले में मंगलवार को कांग्रेसियों ने एसपी कार्यालय पहुंचकर ज्ञापन सौंपा।

उन्होंने ज्ञापन में विवाद और तोड़फोड़ करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग की है। वहीं, निष्पक्ष जांच कर मामले से जुड़े लोगों को प्रकरण में आरोपी बनाए जाने की मांग की है। इस दौरान जिले भर से आए बड़ी संख्या में कांग्रेसी मौजूद रहे। दरअसल, 18 नवंबर को रहली सीट से कांग्रेस प्रत्याशी ज्योति पटेल ने आरोप लगाते हुए कहा कि वे अपनी पार्टी के कार्यकर्ता के घर गई थीं।जहां उन पर बीजेपी प्रत्याशी गोपाल भार्गव के इशारों पर हमला किया गया। हमले के दौरान काफिले की छह गाड़ियों में तोड़फोड़ की गई। विवाद के बाद बीजेपी प्रत्याशी ने एक इंटरव्यू में मुझ पर अभद्र टिप्पणी की।

मामले में पुलिस ने हमारी शिकायत पर प्रकरण दर्ज नहीं किया। साथ ही जो नाम हम लोगों ने बताए थे, उन्हें प्रकरण में आरोपी नहीं बनाया गया। उन्होंने मामले में पुलिस की कार्यशैली पर भी सवाल खड़े किए। हालांकि, एसपी अभिषेक तिवारी ने मामले में जांच कर साक्ष्यों के आधार पर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है। वहीं, गोपाल भार्गव ने भी कांग्रेस प्रत्याशी पर उनकी हत्या और हमले की आशंका जताई थी। कांग्रेस प्रत्याशी के काफिले में जो गाड़ियां शामिल थीं, उनमें से पुलिस ने हथियार भी बरामद किए थे, जिस पर पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया था।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ