Banner

Mahoba News: बुंदेलों ने प्रधानमंत्री को खून से खत लिख मांगा अलग बुंदेलखंड राज्य

Mahoba News: बुंदेलों ने प्रधानमंत्री को खून से खत लिख मांगा अलग बुंदेलखंड राज्य

Bundelkhand News, blood letter, PM Narendra  Modi, independent bundelkhand, free bunelkhand, bundelkhand 24x7


महोबा। पूर्व प्रधानमंत्री भारत रत्न अटल बिहारी वाजपेयी के 99वें जन्मदिन पर सोमवार को बुंदेली समाज के लोगों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को 35वीं बार खून से खत लिखकर अलग बुंदेलखंड राज्य की मांग की। साथ ही क्षेत्र की बदहाल स्वास्थ्य सेवाओं को सुधारने के लिए प्रभावी कदम उठाने का आग्रह किया।

आल्हा चौक में आयोजित कार्यक्रम में 12 से अधिक लोगों ने एकत्र होकर खून देकर खत लिखे। बुंदेली समाज के संयोजक तारा पाटकर ने पूर्व प्रधानमंत्री की कविता हार नहीं मानूंगा, रार नहीं ठानूंगा को दोहराया। कहा कि नरेंद्र मोदी को तब तक लगातार खून से खत लिखेंगे, जब तक वे हमारी मांग नहीं मानते। महामंत्री डाॅ. अजय बरसैया ने कहा कि बुंदेलखंड में एम्स की मांग को लेकर तारा पाटकर पिछले आठ वर्ष से जूते चप्पल त्याग कर नंगे पैर चल रहे हैं।

अन्न त्याग कर चुके हैं। तीन वर्ष तक अनशन पर बैठे रहे। लाखों खत नरेंद्र मोदी को भिजवाए। अब तक एक हजार से अधिक खत अपने खून से लिखकर भेजे हैं, लेकिन दुर्भाग्य से यहां की बदहाल स्वास्थ्य सेवाएं नहीं सुधर पाई। भाजपा महिला मोर्चा की जिलाध्यक्ष डाॅ. विभा पुरवार ने कहा कि अटल जी ने तीन नए राज्य एक साथ बनाए थे, मोदीजी आप भी एक बुंदेलखंड राज्य ही बना दीजिए। इस मौके पर पूर्व फौजी कृष्णा शंकर जोशी, जागेश्वर सोनी, बाबी साहू, गया प्रसाद, देवेंद्र आदि मौजूद रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ