Banner

Panna News: क्याें आया बीजेपी विधायक को इतना गुस्सा?

तुम्हारी औकात क्या है.. के बाद अब उछला ‘बाप का राज है क्या’ जुमला, जानें पूरा मामला

Bundelkhand News, prahlad lodhi, bjp mla, bjp vidhayak, gundagardi , politican , bundelkhand , bundelkhand24x7, panna news, panna

शाजापुर कलेक्टर किशोर कान्याल का ट्रक ड्राइवर से उसकी औकात पूछने का मामला अभी ठंडा भी नहीं पड़ा था कि अब पन्ना जिले से बीजेपी विधायक प्रहलाद लोधी का भी एक विवादास्पद बयान सामने आ गया है.

शाजापुर कलेक्टर किशोर कान्याल का ट्रक ड्राइवर से उसकी औकात पूछने का मामला अभी ठंडा भी नहीं पड़ा था कि अब पन्ना जिले से बीजेपी विधायक प्रहलाद लोधी का भी एक विवादास्पद बयान सामने आ गया है. उन्होंने अधिकारियों पर नाराजगी जाहिर करते हुए कहा कि यहां जनता का राज चलता है, अधिकारियों के बाप का राज नहीं चलता.

दरअसल पन्ना जिले के पवई जनपद क्षेत्र अंतर्गत आने वाले ग्राम पलोई में मोदी की गारंटी वाला रथ सरकार की योजनाओं को जन जन तक पहुँचाने के लिए विकसित भारत संकल्प यात्रा लेकर पहुँचा था. गांव में यात्रा के लिए ग्राम पंचायत द्वारा शिविर का आयोजन किया गया. जहाँ पवई विधानसभा से भाजपा के विधायक प्रहलाद लोधी मुख्यातिथि के रूप में उपस्थित थे.

लेकिन ऐसा क्या हुआ कि पवई विधानसभा सीट से बीजेपी के विधायक बने प्रहलाद लोधी को इस तरह से अधिकारियों को लताड़ने की नौबत आ गई. दरअसल आगामी लोकसभा चुनावों के मद्देनजर बीजेपी अब लोगों के बीच भारत संकल्प यात्रा जरिए पहुंच रही है.

उनको केंद्र सरकार और राज्य सरकार की कामयाब योजनाओं के बारे में बता रही है और जो वंचित रह गया हो तो उसे मौके पर ही लाभ देने की कोशिश भी कर रही है. इस संकल्प यात्रा से मौके से स्थानीय अधिकारी गायब हो गए और इसी वजह से अधिकारियों पर बीजेपी विधायक प्रहलाद लोधी जमकर नाराज हो गए.

क्याें आया बीजेपी विधायक को इतना गुस्सा?

विधायक की मौजूदगी के दौरान यहां जनपद सीईओ, तहसीलदार, विद्युत विभाग के अधिकारी मौजूद नही रहे.जिससे विधायक को गुस्सा आ गया. और उन्होंने खुले मंच से ही अधिकारियों को चेतावनी दे डाली. कहा अधिकारियों के बाप का राज हे क्या? जनता का राज हे. सरकार इस कार्यक्रमों के माध्यम से अपनी योजनाएं घर घर जन जन तक पहुँचाना चाहती है.

लेकिन अधिकारी अगर मौजूद नही रहेंगे तो कैसे सरकार की योजनाएं गरीब हितग्राहियों तक पहुँचेगी. उन्होंने अधिकारियों को अल्टीमेटम देते हुए फटकार लगाते हुए कहा कि अगर सरकार की योजनाओं से कोई भी गरीब हितग्राही बंचित रहा तो ऐसे अधिकारी कर्मचारियों पर कार्यवाही करवाऊंगा. उन्हें छोड़ा नही जाएगा.

ये भी पढ़े -

Sagar News: राज्यपाल मंगू भाई पटेल गुरुवार को आएंगे सागर प्रवास पर

आवास के लिए किसी ने घूस तो नहीं मांगी: सीएम योगी ने पूछा सवाल

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ