Banner

शिक्षा, गरीबी व सशक्तिकरण के लिए निःस्वार्थ भाव से कार्य कर रहे समाज सेवी संतोष कुमार

शिक्षा, गरीबी व सशक्तिकरण के लिए निःस्वार्थ भाव से कार्य कर रहे समाज सेवी संतोष कुमार के साथ बुंदेलखंड Troopel की ख़ास बातचीत

Bundelkhand Troopel is the fastest growing online news platform, which focuses primarily on political, infrastructure, and social issues."Troopel Bundelkhand देश के तेजी से उभरते हुए ऑनलाइन न्यूज प्लेटफॉर्म Troopel.com का एक अंग है, जिसे बुंदेलखंड की बुनियादी समस्याओं के प्रति प्रशासनिक जागरूकता को बढ़ावा देने के उद्देश्य से शुरू किया गया है। यह डिजिटल प्लेटफॉर्म धरातल पर होने वाली सच्ची घटनाओं को उजागर करने के लिए प्रतिबद्ध है। जिनमें महिला सशक्तिकरण, बुंदेली सभ्यता का संरक्षण, बुंदेलखंड को स्वतंत्र राज्य बनाने की पहल जैसे अन्य कई सामाजिक मुद्दे प्रमुखता से शामिल हैं।
राजनेताओं के विकास कार्यों का डिजिटल आकलन करने वाला Troopel Bundelkhand देश का पहला न्यूज कम व्यूज प्लेटफॉर्म बन गया है। यह मंच खबर के पीछे की वास्तविकता को उजागर करने की दिशा में कार्यरत है। चैनल के सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स (फेसबुक, यूट्यूब, इंस्टाग्राम, टेलीग्राम आदि) के माध्यम से राजनेताओं व सितारों के साथ-साथ, सभी तरह के राष्ट्रीय-अंतराष्ट्रीय विषयों से जुड़ी जानकारियां आसानी से प्राप्त की जा सकती है। Follow Troopel Bundelkhand YouTube:
https://www.youtube.com/channel/UC_LN... Facebook: https://www.facebook.com/troopelBunde... Instagram : https://instagram.com/troopelbundelkh... Twitter: https://twitter.com/TroopelB"

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ