Banner

'आज तो नहीं रुकेगी बस'- ड्राइवर के बस रोकने से इनकार करने पर चलती बस से कूदीं लड़कियां

उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में 4 लड़कों द्वारा परेशान करने पर दो लड़कियां चलती बस से कूद गईं क्योंकि ड्राइवर ने बस रोकने से इनकार कर दिया था। 

बस में उनके सामने बैठे लड़के उन पर अश्लील फब्तियां कस रहे थे। एक लड़की के सिर, पैर और कमर में चोट आईं जबकि दूसरी के हाथ-पैर में फ्रैक्चर हुआ है।

लड़कियों ने बस को डी-बोर्ड करने का फैसला किया, लेकिन ड्राइवर ने ब्रेक खींचने से इनकार कर दिया। इसके बजाय, उसने वाहन को तेज किया। इसके अलावा, वह बीरमपुर गाँव के बस स्टैंड पर नहीं रुकता, जहाँ कुछ छात्राएँ इंतजार कर रही थीं। लड़कियों से पूछताछ किए जाने पर उन्होंने बताया कि बस एक अलग मार्ग पर चल रही थी और बार-बार अनुरोध करने के बावजूद ड्राइवर ने रुकने से इनकार कर दिया।

'आज तो नहीं रुकेगी बस'

द टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट ने एक लड़की के हवाले से कहा गया कि "कुछ देर बाद लड़कों ने टिप्पणी करना शुरू कर दिया कि बस यहां नहीं रुकेगी। उन्होंने आज नहीं रुकेगी बस और माजा आ गया जैसी बातें कही। हमें परेशानी हुई और हम डरते हुए बीच की सीट से बस के पीछे की ओर चले गए। मेरे दोस्त ने फिर से बस ड्राइवर को रुकने के लिए कहा लेकिन उसने गाड़ी चलाना जारी रखा। तब हमने एक-एक कर बस से छलांग लगाई''।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ