Banner

Lalu Yadav Latest Update: लालू यादव से मुलाकात के बाद छलके राबड़ी देवी के आंसू

 Jharkhand News: लालू यादव के स्वास्थ्य को देखते हुए रिम्स मेडिकल बोर्ड कोई बड़ा फैसला ले सकता है। माना जा रहा कि उन्हें दिल्ली एम्स भेजने पर विचार किया जा रहा है। वहीं शुक्रवार रात रिम्स के पेइंग वार्ड से पति लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) से मिलकर बाहर निकलने पर राबड़ी देवी (Rabri Devi) की आंखों में आंसू दिखा।



रांची आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव की अचानक तबीयत बिगड़ने (Lalu Yadav Health Update) के बाद लगातार डॉक्टरों की टीम उनकी निगरानी में जुटी हुई है। इस बीच राबड़ी देवी (Rabri Devi) शनिवार सुबह एक बार फिर उनसे मिलने रिम्स पेइंग वार्ड पहुंचीं हैं। इससे पहले शुक्रवार रात करीब पौने एक बजे रिम्स के पेइंग वार्ड से राबड़ी देवी बाहर निकलीं। अपने पति लालू प्रसाद यादव से मिलकर बाहर निकलने पर उनकी आंखों में आंसू थे। राबड़ी देवी अपने दोनों पुत्रों तेजप्रताप यादव और तेजस्वी यादव और पुत्री मीसा भारती के साथ रांची के होटल रेडिसन ब्लू में रूकी हैं।

लालू यादव पर रिम्स मेडिकल बोर्ड ले सकता है बड़ा फैसला
जानकारी के मुताबिक, लालू यादव करीब 16 गंभीर बीमारियों से पीड़ित हैं, दो साल से ज्यादा हो गया जब उनका इलाज रांची के सबसे बड़े सरकारी अस्पताल रिम्स (Ranchi Rims) में चल रहा है। खबर है कि उन्हें बेहतर इलाज के लिए दिल्ली एम्स (Delhi Aiims) ले जाया जा सकता है। इस संबंध में अंतिम फैसला रिम्स मेडिकल बोर्ड की फैसला के बाद लिया जाएगा। जेल आईजी वीरेंद्र भूषण ने शनिवार को मीडियाकर्मियों से बातचीत में यह संकेत दिया है।

रिम्स प्रशासन की ओर से शुक्रवार को ही लालू प्रसाद की कई मेडिकल जांच कराई गई है। जिसमें कुछ रिपोर्ट मिल चुकी है, वहीं कुछ रिपोर्ट आज मिल जाएगी। इसके बाद रिम्स मेडिकल बोर्ड की बैठक में लालू यादव के बेहतर स्वास्थ्य को लेकर आगे कोई भी फैसला लिया जा सकता है।

आरजेपी सुप्रीमो से मुलाकात के बाद बाहर निकलीं राबड़ी देवी की आंखों से निकले आंसू
इधर, शुक्रवार रात करीब पौने एक बजे रिम्स के पेइंग वार्ड से अपने पति लालू प्रसाद से मिलकर बाहर निकलने पर राबड़ी देवी की आंखों में आंसू दिखा। राबड़ी देवी अपने दोनों पुत्रों तेजप्रताप यादव और तेजस्वी यादव और पुत्री मीसा भारती के साथ रांची के होटल रेडिसन ब्लू में रूकी हुई हैं। शनिवार को एक बार फिर आरजेडी सुप्रीमो का पूरा परिवार रिम्स के पेइंग वार्ड उनसे मिलने के लिए पहुंचेगा। वहीं तेजस्वी यादव ने मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन से भी अपने पिता के स्वास्थ्य को लेकर बात करने की बात कही है।

Lalu Yadav Health Update: लालू यादव के पास बेटों के साथ पौने 6 घंटे तक रहीं राबड़ी देवी, तेजस्वी बोले- पापा के लंग्स में आ गया है पानी


तेजस्वी यादव ने पिता की हेल्थ को लेकर दिया बड़ा अपडेट
शुक्रवार देर रात करीब पौने एक बजे रिम्स के पेइंग वार्ड से बाहर निकलते के बाद तेजस्वी ने कहा कि पिता पहले से ही कई गंभीर बीमारियों से ग्रसित है, उनकी उम्र भी 70 वर्ष से अधिक हो चुकी है। अब यह खबर मिल रही है कि उनके लंग्स में भी पानी हो गया है। अभी कई जांच रिपोर्ट आनी है, सभी रिपोर्ट आने के बाद और डॉक्टरों की सलाह के बाद ही उनके बेहतर स्वास्थ्य को लेकर अगला कदम उठाया जाएगा।

सीएम हेमंत सोरेन से मुलाकात करेंगे तेजस्वी यादव
तेजस्वी यादव ने बताया कि आरजेडी सुप्रीमो को सांस लेने में कठिनाई के बाद सभी को कोरोना का शक हुआ था, लेकिन उनकी कोविड-19 जांच रिपोर्ट निगेटिव आ चुकी है। अब यह पता चला है कि उन्हें निमोनिया है। उन्होंने बताया कि पिछली बार जब वे अपने पिता मिलने से आये थे, उसके बाद से उनकी सेहत में गिरावट देखने को मिली है। चेहरे पर भी सूजन नजर आ रही है।


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ