Banner

सिडनी टेस्ट: सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हो रहा Steve Smith की चीटिंग का Video

 बॉल टेंपरिंग मामले के दाग अभी धुले भी नहीं थे कि ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज स्टीव स्मिथ भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच जारी 4 मैचों की टेस्ट श्रंखला के तीसरे मैच में एक बार फिर चीटिंग करते पकड़े गए। 

मैच की चौथी पारी के दौरान जब ड्रिंक्स ब्रेक हुआ तब ऋषभ पंत  पिच छोड़कर पानी पीने चले गए. इसी दौरान स्मिथ ने मौका पाकर अपने जूतों से पिच को नुकसान पहुंचाने की कोशिश की।

https://twitter.com/i/status/1348562968728899586

 दरअसल ऑस्ट्रेलियाई टीम विकेट निकालने के लिए संघर्ष कर रही थी, तब स्मिथ ने अपने गेंदबाजों की मदद करने की कोशिश में ये हरकत कर डाली। हालांकि उनकी यह हरकत स्टंप्स में लगे कैमरे में कैद हो गई, और अब सोशल मीडिया पर स्टीव स्मिथ की तागड़ी खिंचाई हो रही है। 

बता दें कि पिछली बार बॉल टेम्परिंग के मामले में स्मिथ की बहुत बदनामी हुई थी. एक साल के बैन के बाद उन्होंने क्रिकेट में वापसी की है। लेकिन एक बार फिर स्मिथ की इस हरकत ने उन पर सवाल उठा दिए हैं।

‘जो एक बार बेईमानी करता है वो बार बार बेईमानी कर सकता है’. फैंस ये कहावत स्टीव स्मिथ के लिए इस्तेमाल कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर स्टीव स्मिथ को लेकर फैंस जमकर गुस्सा दिखा रहे हैं और ट्विटर पर स्मिथ के लिए ट्रेंड कर रहा है ‘चीटर’ (‘Cheater’) 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ