Banner

सीएम की यात्रा के पूर्व सनसनी, दमोह में मिली वार्ड अध्यक्ष की जली हुई लाश

दमोह में बजरिया वार्ड के बीजेपी अध्यक्ष राजू अहीरवाल की जली हुई लाश मिलने से दमोह में सनसनी फैल गई है। बीजेपी अध्यक्ष राजू अहीरवाल शुक्रवार सुबह से अपने घर से लापता हो गए थे। दोपहर को अचानक उनकी जली हुई लाश मिली। उनके परिजन इस घटना को हत्या बता रहे हैं जबकि पुलिस ने अपनी शुरुआती जाँच में इसे सुसाइड करार दिया है। सीएम की यात्रा से एक दिन पहले इस घटना के होने से हड़कंप मच हुआ है।



दमोह में दलित नेता और बीजेपी के वार्ड अध्यक्ष की जली हुई लाश मिलने के मामले से सनसनी फैल गई है। शनिवार को सीएम शिवराज सिंह चौहान दौरे पर दमोह आने वाले हैं। इसके एक दिन पहले बीजेपी नेता की लाश मिलने के मामले से चारों तरफ दहशत का माहौल है। शहर के बजरिया वार्ड के बीजेपी अध्यक्ष राजू अहीरवाल शुक्रवार सुबह से अपने घर से लापता हुए थे। परिजन उनकी तलाश कर रहे थे। दोपहर बाद शहर से दूर कोपरा पुल के पास उनकी जली हुई लाश मिली।

इस सनसनीखेज वारदात के बाद मृतक के परिजन इस घटना को हत्या का मामला करार दे रहे हैं जबकि पुलिस ने शुरुआती जांच में इसे सुसाइड का मामला बताया है। पुलिस के मुताबिक मृतक राजू और उनकी पत्नी के बीच रात में विवाद हुआ। विवाद के बाद पत्नी गुस्सा होकर मायके चली गई। पुलिस को अंदेशा है कि इसी तनाव की वजह से अहीरवार ने संभवतः सुसाइड किया है।

हालांकि, पुलिस हत्या के एंगल से भी जांच में जुटी है। बहरहाल, इस वारदात के बाद इलाके के लोग दहशत में है क्योंकि जिस तरह बीच सड़क पर जली हुई लाश मिली है, वो हैरान करने वाली है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ