Banner

AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने उत्तर प्रदेश की योगी सरकार पर उठाए प्रश्न

  AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने उत्तर प्रदेश की योगी सरकार पर प्रश्न उठाते हुए . बलरामपुर के उतरौला में आयोजित जनसभा में कहा कि उत्तर प्रदेश में पिछले 4 सालों से बीजेपी की सरकार है, एवं तब से ही सीएम योगी आदित्यनाथ ने जमकर संविधान की धज्जियां उड़ाई और महज एक तबके व एक धर्म के लोगों की ही बात की है. 

उत्तर प्रदेश में जब से बीजेपी की सरकार बनी है, इसके बाद साल 2017 से 2020 के दौरान 6475 एनकाउंटर हुए हैं. जिसमें मरने वालों की तादाद में 37 प्रतिशत मुसलमान शामिल हैं. जबकि उत्तर प्रदेश में मुसलमानों का प्रतिशत 18 -19 ही है. आखिर यह जुल्म क्यों हो रहा है 



असदुद्दीन ओवैसी ने आगे कहा कि क्या उत्तर प्रदेश की हुकूमत संविधान के तहत काम कर रही है? क्या उत्तर प्रदेश में रूल आफ लॉ है ? या रूल आफ गन. इसका फैसला यकीनन उत्तर प्रदेश की ही जनता करेगी. ओवैसी ने कहा कि जो लोग ओमप्रकाश राजभर और असदुद्दीन ओवैसी को बीजेपी की टीम B कह रहे हैं, मैं उनसे कहना चाहता हूं हम B टीम नहीं हैं. बल्कि हम तराजू का वो पलड़ा हैं, जो जिसका साथ देंगे वह तख्त पर बैठ जाएगा और जिसका साथ छोड़ देंगे वह तख्ते पर लेट जाएगा.

असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि हमें लोग कहते हैं कि AIMIM जहां भी लड़ती है, वहां बीजेपी जीत जाती है. मैं उन लोगों से पूछना चाहता हूं की अमेठी में तो मेरा कैंडिडेट नहीं था, फिर वहां आप कैसे हार गए. वहीं समाजवादी पार्टी पर हमला करते हुए उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी के बड़े-बड़े लोग हार गए, कन्नौज से हार गए वहां मैं था क्या? वहां ओमप्रकाश राजभर जी कोई जादू कर आए थे क्या? आप हारते हैं तो उसका कोई तस्करा नहीं होता अब हम जब आगे बढ़ कर गरीब मजदूरों के लिए लड़ते हैं, तो आपके पेट में दर्द शुरू हो जाता है. सर में दर्द शुरू हो जाता है.

वसीम रिजवी पर भी बोला हमला

बीजेपी सरकार में मंत्री वसीम रिजवी पर हमला करते हुए ओवैसी ने कहा कि नाम वसीम होगा लेकिन इनको तो लइम पुकारना चाहिए और यह लोग वह लोग हैं जो फिरका परस्त हैं, जो हमारी नस्लों को खराब कर देना चाहते हैं, जो लोग कुरान के बारे में इस तरह की बात कर रहे हैं, हम उन्हें लइम कहते हैं. मैं तो उन्हें अबू जहल का जानशीन कहता हूं. इनको जल्दी मौत नहीं आएगी और 130 साल तक ये जिंदा रहेंगे और सब कुछ अपनी आंखों से देखेंगे कि देश में क्या हो रहा है. तुम बेइज्जत होगे ये दुनिया देखेगी.

सत्ता हमेशा नहीं रहती

ओवैसी ने कहा कि सत्ता किसी के पास हमेशा नहीं रहती है तारीख गवाह है कि इंदिरा गांधी को भी इलेक्शन हारना पड़ा, राजीव गांधी को भी इलेक्शन हारना पड़ा, अटल बिहारी वाजपेयी को भी इलेक्शन हारना पड़ा और मनमोहन सिंह को भी इलेक्शन हारना पड़ा. आने वाले वक्त में योगी और मोदी भी चुनाव जरूर हारेंगे.

पंचायत चुनाव भी लड़ेंगे ओवैसी

असदुद्दीन ओवैसी ने पंचायत चुनाव पर अपना रुख साफ करते हुए कहा कि ये संघर्ष हमारा केवल विधानसभा चुनाव के लिए नहीं है. ये जिला परिषद के चुनाव के लिए भी है और अगर 2024 में सांसद का चुनाव लड़ा गया तो AIMIM, ओमप्रकाश राजभर के साथ चुनाव लड़ेगी और हमारी एक ख्वाहिश होगी कि ओमप्रकाश राजभर जी के सांसद ,संसद में भी पीला और हरा झंडा लेकर वहां पहुंचे. ओवैसी ने कहा कि आज भारत में हमको अपने संविधान को बचाना है. बीजेपी यह समझ रही है कि उत्तर प्रदेश में दोबारा उनकी सरकार आएगी. लेकिन हम ओमप्रकाश राजभर के साथ मिल कर दोबारा उत्तर प्रदेश में योगी को मुख्यमंत्री नहीं बनने देंगे. ओवैसी ने जनता से कहा कि अगर हम एक साथ मिलकर चलेंगे तो ओमप्रकाश राजभर प्रदेश के मुख्यमंत्री बनेंगे.


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ