Banner

चित्रकूट धाम की सीधी यात्रा के लिया बस सेवा की शुरुवात

लालगंज क्षेत्र के श्रद्धालुओं को अब चित्रकूट धाम के लिए यात्रा करना अब और भी सुगम और सरल हो जाएगा। क्षेत्रीय विधायक के प्रयास से क्षेत्र के लोगों को लालगंज से चित्रकूट धाम की सीधी बस यात्रा की सेवा की सौगात मिली है। विधायक आराधना मिश्रा मोना के शासन से स्वीकृत प्रस्ताव के तहत लालगंज डिपो से चित्रकूट-बांदा सीधी बस सेवा का संचालन शुरू हो गया है। 



यह यात्री सेवा लालगंज से आलापुर गंगा ब्रिज होकर सीधे चित्रकूट पहुंचेगी। एआरएम बीके लोहनी ने बताया कि संचालित हो रही यह परिवहन निगम की यात्री सेवा लालगंज से प्रतिदिन सुबह दस बजे से वाया सैनी महेवा घाट होते हुए दोपहर में पौने तीन बजे चित्रकूट पहुंचेगी। बस बांदा रोडवेज बस अड्डा पर रुकेगी। वहां से अगले दिन चलकर सुबह पौने दस बजे चित्रकूट होते हुए दोपहर करीब ढाई बजे लालगंज पहुंचेगी। विधायक के इस सौगात से श्रद्धालु चित्रकूट में दर्शन के साथ ही कामतानाथ की परिक्रमा व हनुमानगढ़ी का दर्शन करते हुए अगले ही दिन घर पहुंच सकेंगे। 

विकास खंड मंगरौरा के पूरब पट्टी गांव में रविवार को सम्मान समारोह किया गया। इस मौके पर पंचायती राज व्यवस्था को मजबूत करने पर बल दिया गया। निवर्तमान प्रधान विजय सिंह ने कहा कि आम सहमति पर ही विकास कार्य हों तो गांव चमक उठेगा। अपने प्रतिनिधि का चुनाव आम सहमति से करना चाहिए। इस मौके पर राम अभिलाष यादव, राम अंजोर यादव, ओम प्रकाश, राम दयाल पाल, नंद लाल उमरवैश्य, मनोज वर्मा, शेष नारायण सिंह, राम प्रताप सिंह, राधे श्याम वर्मा, सुरमिला तथा राम राज सहित कई लोग मौजूद रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ