Banner

सीएम योगी के ऑफिस को करना पड़ अपना ट्वीट डिलीट

 कई बार नेता कुछ ऐसा कह जाते हैं, कि फिर उन्हें अपने बयान को वापस लेना पड़ता है। ताजा मामला यूपी के मुख्यमंत्री सीएम योगी के कार्यालय से जुड़ा है, जहां सीएम योगी के ऑफिस को अपना एक ट्वीट डिलीट करना पड़ गया।



गुरुवार दोपहर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के कार्यालय से संचालित होने वाले आधिकारिक ट्विटर एकाउंट @myyogioffice की ओर से एक वीडियो जारी किया गया था। वीडियो जारी करते हुए ट्वीट में लिखा गया कि 'सरकारी नौकरी हेतु आयोजित परीक्षाओं के समयबद्ध परिणामों एवं पारदर्शी चयन प्रक्रिया के लिए मुख्यमंत्री श्री @myyogiadityanath जी महाराज को धन्यवाद ज्ञापित करते हुए श्री दुर्गेश चौधरी जी'।

विपक्षियों ने ट्वीट किए गए वीडियो पर खड़े किए सवाल तो योगी कार्यालय से ट्वीट हुआ डिलीट

वीडियो के जारी होने के कुछ ही समय बाद विपक्षी पार्टियों के कार्यकर्ताओं ने योगी आदित्यनाथ की सरकार पर तत्कालीन सपा सरकार के कार्यकाल में लाई गई राजस्व लेखपाल की भर्ती और उसमें चयनित हुए लेखपाल दुर्गेश चौधरी से जुड़ा हुआ वीडियो अपने ट्विटर हैंडल से साझा करने का आरोप लगाया। देखते ही देखते कुछ समय बाद सीएम योगी के कार्यालय की ओर से जारी ट्वीट को डिलीट कर दिया गया। जिसके बाद आप नेता संजय सिंह के साथ कई बड़े नेताओं ने ट्वीट पर सवाल खड़ा करने के साथ मुख्यमंत्री योगी और बीजेपी का मजाक उड़ाना शुरू कर दिया।

वीडियो में युवक ने की 'निष्पक्ष चयन' की तारीफ

वीडियो में एक दुर्गेश नाम के युवक ने सरकारी परीक्षाओं के बाद आए निष्पक्ष परिणामों से खुश होकर मुख्यमंत्री को धन्यवाद देते हुए सरकार की तारीफ की । वीडियो वायरल होते ही विपक्ष के साथ अन्य ट्विटर यूजर्स ने मजाकिया तंज करते हुए मुख्यमंत्री योगी और उनकी सरकार पर अनेकों सवाल खड़े करना शुरू कर दिया।

वीडियो में एक युवक ने कहा कि सरकार के द्वारा राजस्व लेखपाल की भर्ती आई, जिसमें हमने लिखित परीक्षा दी और फिर मेरा नाम इंटरव्यू में आ गया। इंटरव्यू के बाद फाइनल रिजल्ट आया जिसके परिणाम में मैं राज्य से लेखपाल पद के लिए चयनित हो गया। युवक ने कहा कि इस दरमियान लिखित परीक्षा से लेकर इंटरव्यू तक पूरी निष्पक्षता के साथ सेलेक्शन किया गया था। इसके बाद दुर्गेश ने अपने कार्यकाल का अनुभव साझा करते हुए सरकारी योजनाओं को कल्याणकारी बताने के साथ उत्तर प्रदेश राज्य के मुख्यमंत्री का धन्यवाद दिया।


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ