Banner

मंत्री कमल पटेल : कोरोना काल में सरकारी अस्पतालों पर जनता का भरोसा बढ़ा

किसान-कल्याण तथा कृषि विकास मंत्री कमल पटेल मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की अध्यक्षता में आयोजित नर्मदापुरम संभाग की समीक्षा बैठक में हरदा से सम्मिलित हुए। कृषि मंत्री पटेल ने समीक्षा में बताया कि आम जनता का विश्वास सरकारी अस्पतालों के प्रति बढ़ा है। उन्होंने हरदा, होशंगाबाद और बैतूल में अब तक की गई कार्यवाही से अवगत कराया।


मुख्यमंत्री के औचक निरीक्षण से अधिकारियों की सांसे फूली

कोरोना संक्रमण की रोकथाम और इससे भविष्य में निपटने की तैयारी के बारे में मंत्री पटेल ने बताया कि किल-कोरोना अभियान के तहत घर-घर सर्वे का काम किया गया है। संदिग्ध मरीजों को अस्पताल भेजा गया, साथ ही गाँव, मोहल्लों और वार्ड स्तर पर समाज के हर व्यक्ति को इसमें भागीदार बनाया है। कोशिश की गई है कि अभी ग्राउंड लेवल पर जो व्यवस्था बनी है, उसे स्थाई रखने का प्रयास करें, ताकि जिला अस्पतालों पर भविष्य में कोई दबाव न आये। 

मंत्री पटेल ने बताया कि गाँव, मोहल्ले के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्रों को सभी तरह की सुविधाओं से युक्त करने की योजना भी बनाई जा रही है। इस संक्रमण काल में जनता को भी ये विश्वास हुआ है कि सरकारी अस्पताल हमारे अपने है और सभी वर्गों के लोगों ने इसमें सहयोग किया है।

आपका Bundelkhand Troopel टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है। यहां क्लिक करके आप सब्सक्राइब कर सकते हैं।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ