Banner

Lalitpur: कोरोना से Lalitpur के विशेष न्यायाधीश समेत 13 की मौत

कोरोना वायरस के संक्रमण की चपेट में आकर शुक्रवार को ललितपुर में तैनात विशेष न्यायाधीश की मौत हो गई। इनके अलावा झांसी और ललितपुर जिले में बारह और लोगों की भी जान चली गई। 431 लोगों में इस महामारी का संक्रमण पाया गया है।


कोविड वैक्सीनेशन-दिव्यांगजनों के लिए हो मोबाइल टीकाकरण केन्द्र

झांसी और ललितपुर जिले में कोरोना वायरस के संक्रमण की रफ्तार मंद जरूर पड़ी है, लेकिन मौतों का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। मुजफ्फरनगर से स्थानांतरण पर ललितपुर आए विशेष न्यायाधीश (एससी/एसटी कोर्ट) ओमवीर सिंह (49) की भी संक्रमण के कारण मौत हो गई। उन्होंने ललितपुर में 15 अप्रैल को पदभार ग्रहण किया था। 16 अप्रैल को वह अपना सामान लेने के लिए परिवार के साथ वापस मुजफ्फरनगर चले गए थे। वहां उन्होंने 18 अप्रैल को अपनी एंटीजन जांच कराई, जिसमें वह संक्रमित पाए गए। इसके बाद उन्होंने खुद को मुजफ्फरनगर स्थित आवास पर आइसोलेट कर लिया था। घर में आइसोलेट रहकर वह चिकित्सकों की सलाह पर इलाज करते रहे। बावजूद, हालत में सुधार नहीं होने पर 26 अप्रैल को उन्हें मुजफ्फरनगर में ही अस्पताल में भर्ती कर दिया गया, जहां बृहस्पतिवार की देर रात उनकी हृदयाघात से मौत हो गई।

पहले मुन्ना बजरंगी हत्याकांड और अब मेराज हत्याकांड, दोनों के समय मुख्तार अंसारी बांदा जेल में

दिवंगत विशेष न्यायाधीश की पत्नी तृप्ता चौधरी भी अपर जिला जज प्रथम के पद पर ललितपुर में तैनात हैं। पति-पत्नी दोनों का स्थानांतरण मुजफ्फरनगर से ललितपुर हुआ था। विशेष न्यायाधीश आगरा के नंगला तेजा शाहगंज के रहने वाले थे। इनके अलावा ललितपुर में एक और संक्रमित की मौत हुई है। जबकि, झांसी में 11 संक्रमितों की सांसें थम गईं। शुक्रवार को झांसी में 333 नए संक्रमित मिले, जबकि ललितपुर में 98 लोगों में महामारी का संक्रमण पाया गया।

विशेष न्यायाधीश (एससी/एसटी कोर्ट) ओमवीर सिंह कोरोना संक्रमित थे। उपचार के दौरान दिल का दौरा पड़ने से उनका निधन हो गया।

स्रोत-अमर उजाला 

आपका Bundelkhand Troopel टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है। यहां क्लिक करके आप सब्सक्राइब कर सकते हैं।


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ