Banner

सात्विक, पीयूष और सिद्धार्थ की शानदार बल्लेबाजी ने जेडीसीए-डी को दिलाई जीत


झांसी। डीएसए रेलवे मैदान पर झांसी क्रिकेट एसोसिएशन द्वारा आयोजित आनंद मोहन मिश्रा ट्राफी अंडर-16 ट्रायल मैच में चौथा मैच जेडीसीए-बी और जेडीसीए-डी के बीच खेला गया। जिसमें जेडीसीए-डी को बल्लेबाज सात्विक, पीयूष और सिद्धार्थ की बेहतरीन बल्लेबाजी की बदौलत चार विकेट से जीत मिली। मैच के दौरान मुख्य अतिथि उत्तर मध्य रेलवे के खेलकूद अधिकारी अमृतांश मौर्य ने खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त किया।

निर्धारित 50 ओवरों के मैच में जेडीसीए-बी की टीम टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 113 रन ही बना सकी। जिसमें बल्लेबाज विक्रम कुशवाहा ने सर्वाधिक 25 रन बनाए। जेडीसीए-डी की ओर से गेंदबाज सिद्धार्थ ने तीन, मधुर यादव ने दो, रजनीश सुमन ने दो विकेट लिए। जेडीसीए-बी की ओर से कम रन बनाने पर चयनकर्ताओं द्वारा लक्ष्य को बढ़ाकर 220 कर दिया गया।

लक्ष्य का पीछा करने उतरी जेडीसीए-डी के बल्लेबाजों ने बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए 222 रन बनाकर मैच जीत लिया। जिसमें ओपनर बल्लेबाज पीयूष शर्मा ने नाबाद 50, सात्विक ने 74 रन, मनीष रायकवार ने 20, अर्चित गुप्ता ने 24 रन बनाए। जेडीसीए-सी की ओर से अंकित श्रीवास व विवेक यादव ने दो-दो विकेट लिए। मैच के दौरान अवनीश सचान, विभू श्रीवास्तव अंपायर की भूमिका में रहे। स्कोरर पीयूष नामदेव, मैच आर्ब्जवर रवि शंकर रहे।


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ