Banner

विकास यात्रा को कांग्रेस ने कहा बकवास यात्रा:भाजपा की विकास यात्रा नहीं निकास यात्रा है: रतनचंद जैन

 भारतीय जनता पार्टी की विकास यात्रा को बकवास यात्रा बताते जिला कांग्रेस कार्यालय में प्रेसवार्ता का आयोजन किया गया। जिला ग्रामीण कांग्रेस के अध्यक्ष रतनचंद जैन ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी 195 महीने का हिसाब नहीं बताना चाहती और कमलनाथ के 15 महीने की सरकार का हिसाब मांग रही है। जिले के कार्यालयों की स्थिति ऐसी है कि अधिकारी कर्मचारी भी अपनी सीटों पर नहींं मिलते। जनता चक्कर काट-काटकर परेशान है।



उन्होंने कहा कि जनता ने विकास यात्रा को निकास यात्रा बना दिया है। विकास यात्राओं में झूठी घोषणाएं, पंचायतों वार्डों में आंगनबाड़ी आशा कार्यकर्ता शिक्षकों एवं अन्य कर्मचारियों का उपयोग करके जनता एकत्रित कर कहीं अश्लील नृत्य करवाकर भीड़ जुटाकर वाहवाही लूट रही है और कहीं-कही तो जब विकास यात्रा पहुंचती बिजली, पानी, आवास के मुद्दों पर भाजपाई भाग खड़े होते है।

भाजपा ने कमलनाथ सरकार की कई महत्वपूर्ण योजनाएं बंद कर दीं। जिला शहर अध्यक्ष मनु मिश्रा ने कहा कि पिछले अठारह सालों से दमोह क कायाकल्प ही नहीं हुआ। कीर्ति स्तंभ से जबलपुर नाका की माॅडल सड़क इनके वादों की तरह हवा हो गई। शिक्षा, स्वास्थ्य, निवेश, उद्योग, रोजगार में प्रदेश सरकार फिसड्‌डी साबित हो रही है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ