Banner

पन्ना की दो बेटियां ने पास की सिविल जज परीक्षा:अजयगढ़ की बेटी आकांक्षा गर्ग और रैपुरा क्षेत्र की शिवानी बनी सिविल जज

 मध्यप्रदेश सिविल जज परीक्षा परिणाम में पन्ना जिले की दो बेटियों ने जिले का नाम रोशन किया है। पन्ना जिले के अजयगढ़ जनपद क्षेत्र के इमलाहट गांव के मध्यम परिवार की बेटी आकांक्षा गर्ग और रैपुरा कस्बे की बेटी शिवानी सिविज जज बन गई है। जिसके बाद दोनों बेटियों के परिजन काफी खुश हैं और अपने आप को गौरवान्वित महसूस कर रहे हैं।



जानकारी के अनुसार पन्ना जिले के अजयगढ़ तहसील के एक छोटे से गांव इमलाहट की रहने वाली बेटी आकांक्षा गर्ग सिविल जज की परीक्षा पास करके माता पिता के साथ जिले का नाम गौरवान्वित किया है। आकांक्षा गर्ग ने जूनियर डिवीजन एग्जाम में 450 में 271.92 अंक प्राप्त किए हैं। आकांक्षा गर्ग के पिता का नाम कमलेश गर्ग हैं, जो पेशे से एक शासकीय शिक्षक हैं। इनकी माता सुशीला गर्ग आंगनबाड़ी कार्यकर्ता हैं। बेटी आकांक्षा गर्ग ने कड़ी मेहनत से यह उपलब्धि हासिल की है। आकांक्षा गर्ग ने खुशी जाहिर करते हुए बताया कि यह सब माता-पिता की प्रेरणा और हमारे शिक्षक के मार्गदर्शन से ये सब संभव हो पाया है।

इसी प्रकार रैपुरा कस्बे की निवासी शिवानी अग्रवाल पिता उमेश अग्रवाल का सिविल जज में चयन हुआ। शिवानी ने प्राथमिक शिक्षा रैपुरा में प्राप्त की और वर्तमान में इंदौर में शिक्षारत थी। शिवानी गुप्ता ने अपनी सफलता का श्रेय अपनी दादी बड़े बुजुर्गों और माता-पिता को दिया है। वह भविष्य में अपने कार्य के प्रति ईमानदारी और कर्तव्य निष्ठा के साथ निर्वहन करने की इच्छा रखती हैं।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ