Banner

Chitrakoot News: रिमांड खत्म, नियाज को जेल में किया दाखिल

 चित्रकूट। जिला जेल में नियमों के विपरीत बंद विधायक अब्बास अंसारी से मिलने और जेल अधिकारियों को महंगे गिफ्ट देने के मामले में आरोपी नियाज की पुलिस रिमांड बुधवार को खत्म हो गई। इस पर पुलिस टीम ने उसका मेडिकल परीक्षण कराके उसे जेल में दाखिल कराया।



10 फरवरी को जिला जेल में पकड़ी गई विधायक अब्बास अंसारी की पत्नी निखत बानो व उसके चालक नियाज से पुलिस जांच टीम ने रिमांड पर लेकर पूछताछ की थी। सोमवार को निखत की रिमांड पूरी होने के बाद उसे जेल में दाखिल करा दिया गया था। बुधवार को नियाज की रिमांड पूरी होने पर सुबह साढ़े सात बजे जांच अधिकारी सीओ सिटी हर्ष पांडेय व शहर कोतवाल दीपेंद्र सिंह चार पुलिस वाहनों से उसे लेकर शहरी स्वास्थ्य केंद्र पहुंचे। जहां मेडिकल होने के बाद उसे सुबह लगभग साढ़े नौ बजे जेल में दाखिल कर दिया।

फराज को लखनऊ लेकर गई टीम

चित्रकूट। निखत बानो व नियाज को जेल में बंद अब्बास अंसारी से मिलाने और शहर में कई सुविधाएं उपलब्ध कराने के आरोप में पकड़े गए सपा के जिला महासचिव फराज खान को पूछताछ के बाद पुलिस टीम लखनऊ लेकर रवाना हो गई। एसआईटी टीम में जांच अधिकारी सीओ सिटी हर्ष पांडेय ने बताया कि फराज को भ्रष्टाचार निवारण अदालत में पेश किया गया है। इसके बाद उसे 14 दिन की न्यायिक रिमांड पर लखनऊ जेल भेजा गया है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ