Banner

क्या बागेश्वर वाले बाबा को पता था, ट्रेन हादसा होने वाला ?

पंडित धीरेंद्र शास्त्री से जब पूछा गया कि क्या उन्हें बालासोर जैसी घटनाओं का पहले से अंदेशा हो जाता है क्या? इस पर धीरेंद्र ने कहा कि संकेतों का अनुभव होता है. पता होना अलग, टालना अलग है. भगवान श्रीकृष्ण को भी पता था कि महाभारत होगी, लेकिन वे टाल नहीं सके. 



ओडिशा के बालासोर में शुक्रवार को दर्दनाक हादसा हुआ था. इस हादसे में 275 लोगों की जान जा चुकी है. वहीं, 1100 से ज्यादा लोग जख्मी बताए जा रहे हैं. अब इस हादसे को लेकर बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री का बयान सुर्खियों में बना है. दरअसल, धीरेंद्र शास्त्री ने दावा किया है कि उन्हें ऐसी घटनाओं का पहले ही अनुभव हो जाता है. हालांकि, उन्होंने कहा कि घटनाओं का पता होना और उनका टाला जाना अलग अलग है. 

दरअसल, पंडित धीरेंद्र शास्त्री से जब पूछा गया कि क्या उन्हें बालासोर जैसी घटनाओं का पहले से अंदेशा हो जाता है क्या? इस पर धीरेंद्र ने कहा कि संकेतों का अनुभव होता है. पता होना अलग, टालना अलग है. श्रीकृष्ण भगवान को भी पता था कि महाभारत होगी, लेकिन वे टाल नहीं सके. 

धीरेंद्र शास्त्री ने ओडिशा की घटना पर जताया दुख

बागेश्वर बाबा ने हादसे पर दुख भी जताया और संवेदना भी जाहिर की. उन्होंने कहा, आज विचित्र घटना घटी है. मैं प्रार्थना करता हूं कि देश में कभी ऐसी घटनाएं न घटे. उन्होंने घायलों के जल्द ठीक होने की प्रार्थना भी की. 

ट्रोल हो रहे धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री

बाबा बागेश्वर यानी धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री अपने चमत्कार के लिए पिछले कुछ महीनों से देशभर में चर्चित हैं. वे पर्ची निकालकर हर किसी के अतीत में झांक लेने का दावा करते हैं. कई बार वे भविष्यवाणी भी करते नजर आते हैं. लेकिन बालासोर ट्रेन एक्सिडेंट के बारे में धीरेंद्र शास्त्री ने जो दावा किया, उसे लेकर उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल भी किया जा रहा है. यूजर्स सवाल पूछ रहे हैं कि जब बाबा में भविष्य देखने की शक्ति है तो उन्होंने बालोसर ट्रेन हादसे को क्यों नहीं टाला? या पहले से हादसे की जानकारी क्यों नहीं दी ताकि हादसा टाला जाए. इसी तरह से लोग कई तरह के सवाल धीरेंद्र शास्त्री से पूछ रहे हैं.

Source : Aaj Tak 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ