Banner

2023 MP चुनाव - कमलनाथ की सागर प्रचार होगी चुनावी सभा

MP election 2023 Sagar: मध्य प्रदेश (Bundelkhand) विधानसभा चुनाव में प्रत्याशियों के समर्थन में कांग्रेसी दिग्गज नेताओं की सभाओं का सिलसिला बढ़ता जा रहा हैं। कई जगहों पर कमलनाथ पहुंच रहे हैं। ज्यादातर फोकस बीजेपी की ताकतवर सीटों या फिर जिन क्षेत्रों में टिकट को लेकर असंतोष भड़का, वहां हैं।

Bundelkhand news


पूर्व मुख्यमंत्री ओर कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ एक नवंबर को सागर जिले की सुरखी विधानसभा के जैसीनगर में एक जनसभा को संबोधित करेंगे साथ ही कांग्रेस प्रत्याशी नीरज शर्मा के पक्ष में चुनावी प्रचार करेंगे आपको बता दे कि बीजेपी छोड़ कांग्रेस में अभी हाल शामिल हुए नीरज शर्मा को कांग्रेस पार्टी ने राजस्व एवम् परिवहन मंत्री गोविंद सिंह के विरोध में सुरखी विधानसभा से उतारा है।

वहीं 2 नवंबर को पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ सागर (Bundelkhand) जिले की खुरई विधानसभा में लगभग 12 बजे एक चुनावी सभा को संबोधित करेंगे साथ ही खुरई से कांग्रेस प्रत्याशी सुश्री रक्षा राजपूत के लिए वोट मांगेंगे। यहां कांग्रेस ने मंत्री भूपेंद्र सिंह के खिलाफ में युवा प्रत्याशी सुश्री रक्षा राजपूत को चुनावी समर में उतारा है।

बीजेपी हो या कांग्रेस, दोनों दलों की सुरखी और खुरई सीट पर प्रतिष्ठा दांव पर लगी हैं। सुरखी कांग्रेस की झोली में थी, लेकिन पिछले चुनाव के बाद हुए दल बदल में गोविंद राजपूत ने पाला बदल लिया था। उपचुनाव में फिर गोविंद राजपूत जीते थे। वहीं खुरई सीट पर कांग्रेस अपनी पूरी ताकत झोंक रही हैं।

यह भी पढ़ें:

सागर न्यूज़: केंद्रीय मंत्री ने कमलनाथ पर साधा निशाना

MP चुनाव 2023 लाइव: सतना में पीएम मोदी, सीएम शिवराज, राज्यपाल के साथ शानदार कार्यक्रम



एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ