Banner

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद ने किया ऐलान: लोकसभा में सभी सीटें जीतेगी भाजपा

बांदा। विधानसभा चुनाव में अखिलेश यादव ने 400 सीटें जीतने की भविष्यवाणी की थी। इस बार भी वह लोकसभा चुनाव में 80 सीटें जीतने की बात कह रहे हैं। इस बार भी उनकी भविष्यवाणी झूठी साबित होगी। सपा मुखिया पर तंज कसते डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि इस बार भाजपा यूपी से सभी अस्सी सीटें जीतने जा रही है।

Bundelkhand news

उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने मंडलायुक्त कार्यालय में पत्रकारों से बात करते हुए इंडिया गठबंधन पर कहा कि 2019 में सपा, बसपा, कांग्रेस गठबंधन के बावजूद कुछ खास नहीं कर पाए, इस बार भी ऐसा ही होने वाला है। प्रधानमंत्री 24 घंटे काम करते हैं, जनता उन्हें पसंद करती है।

उन्होंने कहा कि स्वामी प्रसाद मौर्य में कोई गंभीरता नहीं है वह सिर्फ अखिलेश यादव की बनाई स्कि्रप्ट पढ़ते हैं। पूर्व सांसद भैरव प्रसाद मिश्र के बेटे को इलाज न मिलने से मौत के मामले में जांच कर दोषियों पर कार्रवाई की बात कही।

महिलाएं हुईं सशक्त निर्णय लेने का पूर्ण अधिकार मिला

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने नारी शक्ति वंदन कार्यक्रम में अपने भाषण में महिलाओं को किया उत्साहित

बांदा (Bundelkhand) उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि भाजपा सरकार में महिलाएं सशक्त हो रही हैं। नारी शक्ति वंदन अधिनियम ने उन्हें पूर्ण निर्णय लेने का अधिकार दे दिया है।

रानी दुर्गावती मेडिकल कॉलेज में नारी शक्ति वंदन कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि उन्होंने कहा कि अधिनियम से व्यापार क्षेत्र में भी महिलाओं की भागीदारी बढ़ेगी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली सरकार में नारी को जितना सम्मान मिला, पहले कभी नहीं मिला। लोकसभा व विधान सभाओं में महिलाओं के 33 प्रतिशत सीटों के आरक्षण का प्राविधान बहुत ही सराहनीय और महिला शक्ति को सशक्त करने वाला है। जल शक्ति राज्य मंत्री रामकेश निषाद ने कहा कि यह अधिनियम समावेशी शासन के एक नये युग का शुभारंभ करेगा। सदर विधायक प्रकाश द्विवेदी ने अधिनियम को महिलाओं के सशक्तिकरण का प्रतीक बताया। जिला पंचायत अध्यक्ष सुनील पटेल, महिला मोर्चा जिलाध्यक्ष वंदना गुप्ता, चेयरमैन मालती बासू, राज्य महिला आयोग सदस्य प्रभा गुप्ता भी मौजूद रहीं।

यह भी पढ़ें:

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ