Banner

MP चुनाव 2023: चंदला विधायक राजेश प्रजापति के निकले आंसू, पार्टी पर गंभीर आरोप

MP Election 2023: चंदला (Bundelkhand) विधायक राजेश प्रजापति का टिकट कटने के बाद दर्द छलका। उन्होंने पार्टी पर गंभीर आरोप लगाते हुए टिकट बेचने की बात कही है। वहीं, सोशल मीडिया पर उनका रोते हुए वीडियो वायरल हो रहा है।

Bundelkhand news


भारतीय जनता पार्टी के द्वारा चंदला विधानसभा सीट के विधायक राजेश प्रजापति का टिकिट काटकर छतरपुर (Bundelkhand) के भाजपा नेता दिलीप अहिरवार को प्रत्याशी बना दिया गया है। टिकिट कटने के बाद सोमवार को भाजपा विधायक राजेश प्रजापति का दर्द छलक पड़ा। दरअसल राजेश चंदला क्षेत्र के प्रसिद्ध आल्हमदेवी मंदिर में अपने समर्थकों के साथ दर्शन करने गए थे। जब यहां पत्रकारों ने उनसे सवाल किए तो वे छलक पड़े।

राजेश प्रजापति ने मीडिया के सामने आरोप लगाए हैं कि वे 2018 में अकेले प्रत्याशी थे जिसने जिले में भाजपा की नाक बचाई थी। वे अकेले ही जिले में कांग्रेसियों से जूझते रहे तब किसी संगठन ने उनकी मदद नहीं की। लोगों की सेवा के लिए रात-दिन काम करते रहे, तब कोई उनकी मदद के लिए नहीं आया। लेकिन चुनाव के समय अचानक संगठन में बैठे कुछ लोगों ने उनके साथ धोखा कर दिया। राजेश ने आरोप लगाते हुए कहा कि उनके क्षेत्र का टिकिट करोड़ों रुपए में बेचा गया है। राजेश ने कहा कि तीन दिन पहले मप्र के प्रभारी भूपेन्द्र यादव ने उन्हें टिकिट का आश्वासन देकर भोपाल से क्षेत्र में भेज दिया था लेकिन फिर कुछ लोगों ने उनका टिकिट कटवा दिया।

यहां राजेश प्रजापति का इशारा भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा की तरफ था क्योंकि उनकी मौजूदगी में ही उनके समर्थकों ने वीडी शर्मा मुर्दाबाद के नारे लगाने शुरू कर दिए। सोशल मीडिया पर राजेश प्रजापति का वह वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है जिसमें वे अपनी पीड़ा को बताते हुए रो पड़े।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ