Banner

टीकमगढ़ न्यूज़: मतदान दलों का पहला प्रशिक्षण कल तक

मतदान दलों का पहला प्रशिक्षण कल तक,

Bundelkhand news


  • सीएमओ को धमकी देने पर अध्यक्ष के भतीजे पर केस

टीकमगढ़ | कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी अवधेश शर्मा के निर्देशानुसार विधानसभा निर्वाचन अंतर्गत मतदान दलों का पहला प्रशिक्षण 21 अक्टूबर तक पुष्पा हाई स्कूल टीकमगढ़ (Bundelkhand), पीजी कॉलेज टीकमगढ़ एवं शासकीय उत्कृष्ट विद्यालय क्रमांक एक में आयोजित किया गया है।

जिले के सभी विभागों के जिला स्तरीय अधिकारियों से कहा गया है कि उक्त आदेश सहित सूची विभाग के समस् कर्मचारियों को समय सीमा में प्रेषित करते हुए प्रशिक्षण में उपस्थित होने के लिए निर्देशित करें। भास्कर संवाददाता | दमोह पथरिया महिला सीएमओ और उनकी बेटी से दुष्कर्म करने की धमकी देने वाले पथरिया नगर परिषद के अध्यक्ष सुंदरलाल विश्वकर्मा के भतीजे आशीष विश्वकर्मा उर्फ सोनू लुहार के खिलाफ दमोह देहात पुलिस ने अनेक धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है। इससे पहले गुरुवार को आशीष ने मोबाइल पर सीएमओ से गाली गलौज करते हुए अश्लील बातें कहीं थीं।

जिस पर सीएमओ ने एसपी कार्यालय पहुंचकर एएसपी प्रदीप मिश्रा को आवेदन दिया था। जिसकी जांच के बाद देररात एफआईआर दर्ज की गई। दमोह देहात टीआई आनंद ठाकुर ने बताया कि पथरिया नगर परिषद सीएमओ के आवेदन पर आरोपी आशीष विश्वकर्मा उर्फ सोनू लुहार के खिलाफ धारा 294, 506,509, एससी, एसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है। उन्होंने बताया कि आरोपी की धरपकड़ के लिए रात में दबिश दी गई थी, लेकिन वह हाथ नहीं लगा। पुलिस टीम उसकी खोजबीन करने में जुटी है। सीएमओ ज्योति सुनेरे ने बताया कि नगर परिषद में कई दिनों से उन्हें परेशान किया जा रहा है।

अध्यक्ष और उनके परिजन परिषद में अवैधानिक काम कराने के लिए दवाब बनाते हैं। पिछले कई महीनों से परिषद में तनाव की स्थिति है। बुधवार को आरोपी ने फोन कर उनके साथ गाली गलौज करते हुए अश्लील बात की, साथ में उनकी छह साल की बेटी से दुष्कर्म करने की धमकी दे डाली। सीएमओ ने बताया कि उन्होंने पुलिस सुरक्षा मांगी है। लेकिन अभी नहीं मिली है। शुक्रवार को नगर परिषद में स्वच्छ सर्वेक्षण की टीम आ रही है। इसके बाद चुनाव होना है। इसलिए यहां पर ठहरी हुई हूं। नहीं तो अभी तक छुट्टी लेकर घर चली जाती।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ