Banner

Jhansi News: भाजपा नेता का बेटा ही निकला लूट कांड का मास्टरमाइंड

Jhansi: भाजपा नेता का बेटा ही निकला लूट कांड का मास्टरमाइंड, पुलिस के हत्थे चढ़े दोनों लुटेरे

 Bundelkhand News, jhansi news, bhajpa, politician , loot , mastermind

झांसी के मऊरानीपुर में एक्सिस बैंक के सामने दिनदहाड़े लूट की वारदात के पीछे मास्टरमाइंड खुद भाजपा नेता का बेटा ऋषभ राजपूत ही निकला। उसने ही अपने दोस्त आशीष अहिरवार उर्फ आशु और राहुल आर्य निवासी गांधी बाजार के साथ मिलकर लूट की साजिश रची थी।

झांसी के मऊरानीपुर में एक्सिस बैंक के सामने दिनदहाड़े लूट की वारदात के पीछे मास्टरमाइंड खुद भाजपा नेता का बेटा ऋषभ राजपूत ही निकला। उसने ही अपने दोस्त आशीष अहिरवार उर्फ आशु और राहुल आर्य निवासी गांधी बाजार के साथ मिलकर लूट की साजिश रची थी। लूट के बाद से ही पुलिस को ऋषभ और उसके करीबियों पर शक हो गया था। सभी के कॉल डिटेल्स खंगाल रही थी। ऋषभ के मोबाइल रिकॉर्ड खंगालने पर तीन फोन नंबर शक के दायरे में आ गए। 

पुलिस ने जब इनको तलाशना शुरू किया तब यही दोनों बदमाश सीसीटीवी फुटेज में भी नजर आए। इसके बाद तलाशते हुए पुलिस ने आशीष और आशु को मऊरानीपुर से ही गिरफ्तार कर लिया। देर रात ऋषभ को भी पुलिस ने हिरासत में लेकर पूछताछ की। ऋषभ ने घटना में शामिल होने की बात कबूल कर ली है।

एसएसपी राजेश एस के मुताबिक ऋषभ पर काफी कर्ज हो गया था। इस कर्ज से वह काफी परेशान था। इसे चुकाने के लिए ही उसने कई महीनों पहले से साजिश रच रहा था। सोमवार को भी उसने बदमाशों के साथ मिलकर लूट करने की कोशिश की थी लेकिन, कामयाब नहीं हो सका। बृहस्पतिवार को बैग में कुछ रुपए रखकर वह बैंक के लिए निकाला था। उसके कहने पर ही दोनों बदमाश उससे वह बैग छीन कर भागे थे। बैक से 80 हजार बरामद हुए हैं। पुलिस दोनों बदमाशों से भी पूछताछ करने में जुटी है।

यह भी पढ़ें:

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ