Banner

Chhatarpur: तेलंगाना के पूर्व भाजपा विधायक टी राजा पहुंचे बागेश्वर धाम

Chhatarpur: तेलंगाना के पूर्व भाजपा विधायक टी राजा पहुंचे बागेश्वर धाम, पं. धीरेन्द्र शास्त्री से की मुलाकात

Bundelkhand News, chhatarpur , telangana , bjp, bageshwar dhaam , bundelkhand24x7

Chhatarpur:

 भाजपा के फायर ब्रांड नेता और तेलंगाना के पूर्व भाजपा विधायक टी राजा प्रख्यात तीर्थ क्षेत्र बागेश्वर धाम पर पहुंचे। यहां पहुंचकर उन्होंने बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर पं. धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री से मुलाकात की।

हैदराबाद के पूर्व भाजपा विधायक टी राजा मंगलवार को छतरपुर (Bundelkhand) जिले के तीर्थ क्षेत्र बागेश्वर धाम (Bageshwar Dham) पर पहुंचे। उन्होंने यहां पहुंचकर बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर पं. धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री से मुलाकात की और उन्होंने बालाजी मंदिर और बागेश्वर महादेव के दर्शन करते हुए भारत को हिन्दू राष्ट्र बनाने के लिए प्रार्थना की।

तमिलनाडु के सीएम पर साधा निशाना

टी राजा ने संक्षिप्त चर्चा में कहा कि देश में आज भी कई लोग ऐसे हैं जो सस्ती लोकप्रियता पाने के लिए सनातन पर उंगली उठाते हैं। स्टालिन जैसे नेता सनातन की तुलना डेंगू से करते हैं, यह हमारा दुर्भाग्य है कि ऐसे नेता उस देश में रह रहे हैं, जहां 100 करोड़ से ज्यादा सनातनी हैं।

हिन्दू राष्ट्र बनना बेहद जरूरी

उन्होंने कहा कि भारत का हिन्दू राष्ट्र बनना बेहद जरूरी है, क्योंकि आज पूरी दुनिया में अलग-अलग धर्मों और मजहबों के कई देश हैं, लेकिन हिन्दुओं के लिए एक भी समर्पित घोषित देश नहीं है। उन्होंने कहा कि बागेश्वर धाम (Bageshwar Dham) के पीठाधीश्वर द्वारा किए गए हिन्दू राष्ट्र के आह्वान से पूरे देश के हिन्दुत्व प्रेमियों को बल मिला है। 

यह भी पढ़ें:

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ