Banner

MP Election 2023: राजनगर के मामले में भाजपा पहुंची चुनाव आयोग, झूठे प्रकरण बनाए जाने की कही बात

MP Election 2023: राजनगर के मामले में भाजपा पहुंची चुनाव आयोग, झूठे प्रकरण बनाए जाने की कही बात

Bundelkhand news, mp election, bhajpa, bjp, election commission, bundelkhand 24x7


MP Election 2023: बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा एक प्रतिनिधिमंडल लेकर मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी कार्यालय पहुंचे। यहां उन्होंने ज्ञापन भी सौंपा। बीजेपी ने इस मामले में phq में डीजीपी से भी मुलाकात कर अपनी बात रखी।

छतरपुर के राजनगर में मतदान वाले दिन हुई घटना में सियासत गरमाती ही जा रही है। कांग्रेस के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के धरना प्रदर्शन के बाद अब भाजपा भी इस मामले में चुनाव आयोग पहुंची है। बीजेपी का कहना है कि इस मामले में उनके प्रत्याशी और कार्यकर्ताओं पर झूठा प्रकरण दर्ज किया गया है। रविवार को भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष और सांसद विष्णुदत्त शर्मा ने पार्टी के एक प्रतिनिधि मंडल के साथ मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी कार्यालय पहुंचकर अधिकारियों से मुलाकात की। इसके बाद उन्हें इस संबंध में ज्ञापन भी सौंपा। 

शर्मा ने ज्ञापन में बताया कि छतरपुर जिले की राजनगर विधानसभा क्षेत्र में हुई सड़क दुर्घटना को कांग्रेस प्रत्याशी राजनीतिक रूप दे रहे हैं। इतना ही नहीं भाजपा प्रत्याशी और कार्यकर्ताओं पर झूठे प्रकरण दर्ज किए जा रहे हैं। 

बीजेपी ने उठाई मांग

बीजेपी ने इस मामले की गंभीरता से जांच करने की मांग उठाई है। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा का आरोप है कि कांग्रेस प्रत्याशी नाती राजा ने अपने ड्राईवर सलमान की हत्या करवाई है। उन्होंने कहा कि आचार संहिता में दिग्विजय सिंह और कांग्रेस के लोगों ने थाने में धरना दिया है। बीजेपी का आरोप है कि स्थानीय प्रशासन ने कांग्रेस के दबाव में भाजपा प्रत्याशी सहित 20 बीजेपी कार्यकर्ताओं पर FIR की है। शर्मा ने कहा कि दिग्विजय सिंह पर अराजकता फैला रहे हैं।

दिग्विजय ने भी दिया था धरना 

बता दें, 17 नवंबर को मतदान के दौरान कांग्रेस प्रत्याशी नाती राजा पर हुए जानलेवा हमले में ड्राइवर सलमान की मौत हो गई थी। कांग्रेस ने बीजेपी प्रत्याशी पर हत्या का आरोप लगाया था। इसके बाद पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह भी यहां पर पहुंचे थे और उन्होंने रातभर खजुराहो थाने के सामने धरना दिया था। हालांकि रविवार को दोपहर तक सिंह ने अपना धरना समाप्त कर दिया था। इस पूरे मामले में पुलिस ने बीजेपी प्रत्याशी अरविंद पटेरिया व बीजेपी कार्यकर्ताओं के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

यह भी पढ़ें:

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ