Banner

MP Election 2023: सीएम शिवराज ने मुड़वारा उम्मीदवार को बताया ब्लैंक चेक

MP Election 2023: सीएम शिवराज ने मुड़वारा उम्मीदवार को बताया ब्लैंक चेक; कमलनाथ सरकार गिरने की बताई वजह

Bundelkhand News,mp election , CM shivraj singh chouhan , bundelkhand24x7

Assembly Election 2023:

 शिवराज सिंह चौहान ने कटनी में मुड़वारा विधानसभा क्षेत्र के लिए पार्टी प्रत्याशी को ब्लैंक चेक बताया है। उन्होंने कहा कि जायसवाल कटनी के विकास के लिए सैकड़ों करोड़ की सड़कें, ब्रिज और विकास कार्यों के लिए लड़कर कटनी को देते नजर आते हैं। वहीं, इस दौरान उन्होंने कमलनाथ पर भी जमकर निशाना साधा।

मध्यप्रदेश (Bundelkhand) के कटनी पहुंचे सीएम शिवराज ने जनसभा संबोधित करते हुए मुड़वारा प्रत्याशी संदीप जायसवाल को अपना ब्लैंक चेक बताया। उनका कहना है कि जायसवाल कटनी के विकास के लिए सैकड़ों करोड़ की सड़कें, ब्रिज और विकास कार्यों के लिए लड़कर कटनी को देते नजर आते हैं। दरअसल, अल्पप्रवास पर कटनी पहुंचे मुख्यमंत्री को बीजेपी नेता और कार्यकर्ता तिलक कॉलेज ग्राउंड में चल रही जनसभा तक ले गए। उसमें शामिल होते ही शिवराज सिंह चौहान ने लाड़ली बहनों को मिलने वाले लाभों की बात की कही। उन्होंने आगे की योजनाओं के लिए बताया कि अगली सरकार पर हर घर से एक शख्स को रोजगार देने की योजना लाने की तैयारी कर रहे हैं।

इस दौरान मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने 15 माह में मध्यप्रदेश (Bundelkhand) की कांग्रेस सरकार गिरने की वजह भी बताई। शिवराज ने कहा कि कमलनाथ ने आते ही संबल, तीर्थ योजना सहित मृतक के परिजनों को तत्काल पांच हजार मिलने वाली महत्वाकांक्षी योजनाएं बंद की थी। उसके परिणाम स्वरूप उनकी सरकार गिरी। वहीं, मीडिया से चर्चा में पूर्व सीएम कमलनाथ के बीजेपी में भ्रष्टाचार और कमीशनखोरी का विकास हुआ वाले बयान पर शिवराज ने पलटवार किया। उन्होंने कहा कि वह खुद घोटालेबाज हैं। उन्होंने क्राइम की, कमीशन की और भ्रष्टाचार की सरकार चलाई है। उनसे ज्यादा भ्रष्ट कोई सरकार नहीं थी। उन्हीं पाप के बोझ से उनकी सरकार गिरी थी।

यह भी पढ़ें:

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ