Banner

MP Election 2023: रामेश्वर शर्मा बोले-चुनाव में सनातन विरोधियों को मुंहतोड़ जवाब मिलेगा,22 को फिर दिवाली मनेगी

MP Election 2023: रामेश्वर शर्मा बोले-चुनाव में सनातन विरोधियों को मुंहतोड़ जवाब मिलेगा,22 को फिर दिवाली मनेगी

Bundelkhand news, mp election , rameshwar sharma, diwali , politics, politicians, elections, bundelkhand 24x7


भोपाल की हुजूर विधानसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी रामेश्वर शर्मा ने अमर उजाला से खास बातचीत की। 

भोपाल की हुजूर विधानसभा सीट से विधायक और भाजपा प्रत्याशी रामेश्वर शर्मा ने कहा कि चुनाव में सनातन विरोधियों को मुंहतोड़ जवाब मिलेगा। रामेश्वर शर्मा की हुजूर सीट में ग्रामीण और शहरी दोनों ही इलाके हैं। उन्होंने लखापुर गांव में जनसंपर्क के दौरान अमर उजाला से बातचीत की।  

सवाल: आपको चुनाव का माहौल कैसा नजर आ रहा है? 

रामेश्वर शर्मा- विकास का माहौल है, लाडली बहना का माहौल है। सनातन विरोधियों को मुंहतोड़ जवाब देने का माहौल है।

सवाल: कांग्रेस का आरोप है कि विकास की बात करने की जगह सनातन और राम बीच में आ जाते हैं? 

रामेश्वर शर्मा- हम राम की बात क्यों नहीं करें। हम राम की औलाद हैं। हम राम के बेटे हैं। उनके बाप-दादाओं को राम के नाम पर शंका है, इसलिए वह राम की बात नहीं करते हैं। हम सीना ठोंक कर कहते हैं कि बाबरी मस्जिद का ढांचा टूटा और अब राम मंदिर बन रहा है। अब आनंद की लहर है। जब 22 जनवरी को रामलला प्राण प्रतिष्ठित होंगे पूरा हिंदुस्तान फिर से दिवाली मनाएगा। 

सवाल: आप इस बार किन मुद्दों के साथ में चुनाव में जा रहे हैं? 

रामेश्वर शर्मा- हमने सड़क बनाई, पुलिया, रोड और हाईवे बनाए। गांव गांव सड़कें पहुंचाईं। 24 घंटे बिजली उपलब्ध कराई। किसानों को किसान सम्मान निधि दी। गरीबों का मुफ्त इलाज किया। कांग्रेस बताए उन्होंने एक गरीब का इलाज किया हो? आज नरेंद्र मोदी जी ने 77 करोड़ हिंदुस्तानों को पांच लाख रुपये तक का आयुष्मान कार्ड दिया है। हर किसान के खाते में पैसा डल रहा है। कांग्रेस ने चव्वनी किसी को नहीं दी। गरीबों के आयुष्मान कार्ड बन रहे है। प्रधानमंत्री आवास बन रहे हैं। मोदी है तो मुमकिन है। मोदी है तो पाकिस्तान का भी सत्यानाश है। 

सवाल: कांग्रेस का आरोप है कि किसानों को समय पर खाद नहीं मिल रहा। 

रामेश्वर शर्मा- कांग्रेस को ही खाद नहीं मिल रहा। कांग्रेस को पानी नहीं मिल रहा। कांग्रेस की बोरी में दीमक लग गई है। कांग्रेस खुद ही दीमक है। इसलिए कांग्रेस अपना खुद ही इलाज करें। 

सवाल: राहुल गांधी मोहब्बत की दुकान की नई परिभाषा बता रहे हैं? 

रामेश्वर शर्मा- मध्य प्रदेश में जहां जहां राहुल गांधी जाएंगे। वहां हम दोगुनी ताकत से चुनाव जीतेंगे। जहां जहां दिग्विजय सिंह, सोनिया गांधी जाएंगे हम वहां वहां सीटें जीतेंगे। कांग्रेस का कोई भी नेता कहीं भी चला जाए हम 100 प्रतिशत सीटें जीत रहे हैं। हम डेवलपमेंट के बल पर, जय जय श्री राम के बल पर चुनाव जीत रहे हैं। राम है तो रामराज्य है।

सवाल: भाजपा ने विधानसभा चुनाव में दिग्गजों की फौज उतार दी? सीएम का चेहरा कौन है? 

रामेश्वर शर्मा- हमारे पास दिग्गज है ना। इसलिए हमने उतारे हैं। उनके पास कहां हैं। उनके पास सिर्फ एक ही घूम रहा है। हमारे पास 100 नहीं हजार दिग्गज हैं। यहां गांव का बेटा भी मुख्यमंत्री बन सकता है। राहुल का फोटो टांगते टांगते कई जवान लड़के आज बूढ़े हो गए। 

सवाल: भाजपा के कितनी सीटे जीतने का अनुमान है? 

रामेश्वर शर्मा- इस बार भाजपा 150 सीटें जीत रही है। 

सवाल: पिछली बार रामेश्वर शर्मा मंत्रियों की रेस में शामिल थे?

रामेश्वर शर्मा- देखिए, रामेश्वर शर्मा 12 घंटे  सीएम, मंत्री, संत्री, चौकीदार सब है। रामेश्वर शर्मा ने जितने काम किए हैं। इतने तो मध्य प्रदेश में मुख्यमंत्री ने भी नहीं किए।

यह भी पढ़ें:

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ