Banner

MP Election: दतिया के मंदिरों में दर्शन करने पहुंचे CM शिवराज, जीतू पटवारी ने कसा तंज

MP Election: दतिया के मंदिरों में दर्शन करने पहुंचे CM शिवराज, जीतू पटवारी ने कसा तंज, कहा- नहीं सुनेंगे भगवान

Bundelkhand news, datiya, temple, shivraj singh chouhan , jitu patwari , bjp , congress, politics, bundelkhand 24x7

मतगणना से पहले प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान लगातार मंदिर जाकर पूजन-अर्चन कर रहे हैं। इस पर कांग्रेस ने निशाना साधा है। साथ ही पटवारी की हत्या और नरेंद्र सिंह तोमर के बेटे के वीडियो पर भी सवाल पूछे हैं।

प्रदेश में मतदान के बाद से सीएम शिवराज सिंह चौहान पत्नी साधना सिंह के साथ मंदिरों के दर्शन कर रहे हैं। मैहर, उज्जैन के बाद वे दतिया पहुंचे। उनके मंदिर दर्शन पर कांग्रेस ने निशाना साधा है। पूर्व मंत्री जीतू पटवारी ने कहा है कि शिवराजजी की बात अब भगवान नहीं सुनेंगे। प्रदेश में बहुमत से कांग्रेस की सरकार बन रही है। 

बता दें कि रविवार को प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान दतिया पहुंचे और पत्नी साधना के साथ मंदिर पहुंचकर देवी बगलामुखी का पूजन किया। इसके बाद वनखण्डेश्वर महादेव का जलाभिषेक किया। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने पीतांबरा पीठ परिसर में आधा घंटे से ज्यादा पूजा अर्चना की। मीडिया से चर्चा करते हुए उन्होंने प्रदेश की विकास, समृद्धि और विकास मार्ग अवरुद्ध न हो और हमारा प्रदेश आगे बढ़ता चला जाए, इसके लिए प्रार्थना की है। प्रदेश में कितनी सीटों पर भाजपा के सवाल पर 3 दिसम्बर को देखने की बात कही। 

जीतू पटवारी ने किया हमला

पूर्व मंत्री जीतू पटवारी ने सीएम शिवराज के मंदिर दर्शन यात्रा पर तंज कसा है। जीतू पटवारी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि सीएम शिवराजजी जो मंदिर-मंदिर घूमकर फिर से भाजपा की सरकार और खुद के सीएम बनने की प्रार्थना कर रहे हैं। पर अब भगवान को भी पता है। भगवान भी सोच रहे होंगे कि पहते तीन बार मौके दिए थे। भगवान इस बार इनकी नहीं सुनेंगे। पटवारी ने कहा कि ये प्रदेश को कर्जदार बना रहे हैं। नरेंद्र सिंह तोमर के बेटे का वीडियो भाजपा वालों ने ही सार्वजनिक कराया। इसके पीछे वो लोग हैं, जो तोमर को सीएम नहीं बनने देना चाहते। इसलिए चुनाव के समय वीडियो वायरल किया गया। केंद्र ने शिवराज पर भरोसा नहीं किया। शिवराजजी को तो करप्शन के लिए भगवान से माफी मांगनी चाहिए। पटवारी ने कहा कि कांग्रेस को 138 सीट मिलने का सर्वे आईबी ने शिवराज को दिया। शिवराज ने IB के सर्वे को नहीं माना। IB के सर्वे में कांग्रेस की सरकार बन रही है। बीजेपी ने करोड़ों रुपये बांटे, लेकिन सरकार नहीं बन रही। ऑपरेशन लोटस का कोई सवाल नहीं होता। बहुमत से सरकार बनेगी। 

यह भी पढ़ें:

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ